बिजनौर

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के पिता अपने बड़े बेटे की दवा लेने हकीम के यहाँ पहुँचे

Special Coverage News
10 Oct 2018 1:16 PM GMT
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी के पिता अपने बड़े बेटे की दवा लेने हकीम के यहाँ पहुँचे
x

फैसल खान

बिजनौर। उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री के पिता अपने परिवार के साथ आज गुपचाप तरीके से जनपद बिजनौर के किरतपुर क्षेत्र के मशहूर हाकिम के एम सदर दवा खाना यूनानी और आयुर्वेदिक में अपने बड़े बेटे में लिये दवा लेने पहुँचे।सीएम के पिता जब दवा खाने में पहुँचे तो इसकी भनक किसी को नही लगी।लेकिन जब उन्होंने जब अपना परिचय दवा खाने के हाकिम अतहर और ताहूर को दिया।इसके बाद हाकिम ने इनके बेटे बड़े बेटे और साथ मे आई बच्ची को देखकर दवा दिया और खाना खिलाने के लिये पूरे परिवार को एक निजी रेस्टॉरेंट में ले गए।मुख्यमंत्री के पिता के साथ थाने के कुछ पुलिस कर्मी भी नज़र आये जो उनकी सुरक्षा व्यवस्था में लगे थे।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता अनंत सिंह बिष्ट जोकि उतराखंड के ब्लॉक यमकेश्वर के गांव पंचूर के रहने वाले है।वो आज अपने बेटे योगी के बड़े भाई मानवेंद्र सिंह बिष्ट,भाभी और एक बच्चे के साथ दवाई लेने के लिए किरतपुर के मशहूर हकीम ताहूर हुसैन के दवा खाने पर पहुंचें। वहां उन्होंने अपने बेटे मानवेंद्र सिंह बिष्ट के लिए दवा ली। इस मौके पर क्षेत्र के कई लोग दवा खाने पर इकट्ठा हो गए।बाद में मुख्यमंत्री के पिता को हाकिम अपने साथ अरोड़ा स्वीट सेंटर लेकर पहुंचे।


जहां पर स्वीट सेंटर के स्वामी मनोज अरोड़ा और हाकिम ने एक साथ दोपहर का भोजन मुख्यमंत्री के पिता और परिवार के साथ किया। उनके साथ सिक्योरिटी के नाम पर थाने के कुछ सिपाही मौजूद दिखे ।उन्होंने अपनी गाड़ी जैन मंदिर चौराहे पर खड़ी की और वहां से ऑटो रिक्शा द्वारा दवा खाने पहुंचे थे। दवा लेने के पश्चात ऑटो रिक्शा से ही योगी जी का पूरा परिवार जैन मंदिर चौराहे पहुंचा और अपनी गाड़ी पर बैठ कर प्रस्थान कर गये।

Next Story