बिजनौर

गन्ने के खेत में ले जाकर किशोरी से गैर समुदाय के युवक ने किया बलात्कार

Special Coverage News
6 Sep 2018 6:31 AM GMT
गन्ने के खेत में ले जाकर किशोरी से गैर समुदाय के युवक ने किया बलात्कार
x

फैसल खान

बिजनौर के ग्राम भागैन थाना कोतवाली शहर निवासी एक नाबालिग किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ आंगनबाडी केन्द्र से सत्तू लेने जा रही थी तभी अचानक गांव के ही एक युवक ने उसे पकड़कर गन्ने के खेत में ले गया और डरा-धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया।


दरअसल ये पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली के ग्राम भगैन का है। जहां आज सुबह एक नाबालिक लड़की अपनी छोटी बहन के लिए आंगनबाडी केन्द्र से सत्तू लेने जा रही थी तभी वहां गांव के ही गैर समुदाय का एक युवक उसको जबरदस्ती खींचकर ईख के खेत में ले गया तथा तंमचे के बल पर उसके साथ बलात्कार किया। वहीं किशोरी के शोर मचाने पर गांव के कुछ लोग वहां पहुंच गये और लोगो को आता देख किशोरी को गन्ने के खेत में छोडकर वहां से फरार हो गया।


गांव के लोगों ने लड़की को उसके घर पहुंचाया और किशोरी ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिवार को दी। परिवार के लोगो ने जब लडके के घर जाकर उसके माता-पिता से इस बात की शिकायत की तो लडके ने आकरलड़की के घर पर गाली-गलौच व जान से मारने की धमकी दी। इस बात को देखते हुए लडकी के परिवार ने थाना कोतवाली शहर बिजनौर आकर एक तहरीर देकर लडके के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।


वहीं सीओ सिटी महेश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के उपरान्त आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Next Story