बिजनौर

यूपी के बिजनौर में दूल्हा हुआ फरार, दुल्हन का रो रोकर बुरा हाल

Shiv Kumar Mishra
21 Jan 2023 10:34 AM GMT
यूपी के बिजनौर में दूल्हा हुआ फरार,  दुल्हन का रो रोकर बुरा हाल
x

शादी की उस वक्त मातम मे दब्दील जो गये जब शादी से 1 दिन पहले दुल्हे घर छोड़कर फरार हो गया,जिसकी सूचना दुल्हन पक्ष को मिलते ही अफरा तफरी मच गई। फिलहाल पुलिस ने दुल्हे पक्ष के लगभग आधा दर्जन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू करदी है।

हाथो मे महंदी लगाये ये है दु्लहन समरीन जो बारात आने का खुशी खुशी इंतेजार कर रही है लेकिन बारात न आने के कारण दुल्हन परिवार की खुशियाँ उस वक्त मातल मे तब्दील हो गई जब दुल्हे ने बारात लाने से साफ इंकार कर दिया,और यही नही दुल्हे इरशाद ने दुल्हे के पास फोन कर स्कारपियों कार की मांग कर डाली,दुल्हन के परिवार द्वारा की गई शादी की तैयारियाँ धरी की धरी रह गई,और इतना ही नही दुल्हन के परिवार वालो ने दुल्हे के परिवार वालो को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन दुल्हे व दुल्हे के परिवार वालो ने एक न सुनी।

फिलहाल दुल्हन व दुल्हन के परिवार वालो का रो रोकर बुरा हाल है,पीड़ित दुल्हन पक्ष के लोगो ने पुलिस मे तहरीर देकर दुल्हे व उसके परिवार वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है,लेकिन पुलिस ने इस मामले मे मुकदमा तो जरुर दर्ज कर लिया है लेकिन अभीतक दुल्हे परिवार के किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तार नही की है,जिसकी वजह से दुल्हन परिवार बेहद दुखी और परेशान नजर आ रहा है।

Next Story