बिजनौर

मासूम की गला घोटकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
21 Nov 2020 10:49 AM GMT
मासूम की गला घोटकर हत्या
x

फैसल खान बिजनौर

कल घर से देर शाम लापता एक मासूम बच्ची का शव उसके घर के पास से गन्ने के खेत से आज सुबह बरामद हुआ है।बच्ची की हत्या गला घोट कर की गई है।शव मिलने पर इसकी सूचना शेरकोट थाने की पुलिस को परिजनों ने दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। अभी यह नहीं पता चल पाया है हत्या किसने और क्यों की है।

जनपद के थाना शेरकोट के गांव छिवरी में एक मासूम बच्ची की अज्ञात व्यक्ति द्वारा गला घोट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। हम आपको बता दें कि मासूम बच्ची शिद्रा कल घर से खेलते खेलते अचानक से लापता हो गई थी। लापता होने पर परिजनों ने बच्ची को देर रात तक काफी ढूंढा लेकिन बच्ची नहीं मिली। आज बच्ची का शव घर के पास एक गन्ने के खेत पर मिला है।

प्रथमदृष्टा पता चला है कि बच्ची की गला घोटकर हत्या की गई है। हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि एक बच्ची का शव गन्ने के खेत में संदिग्ध अवस्था में मिला है। बच्ची की हत्या गला घोंटकर की गई है। अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।जल्दी हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Next Story