बिजनौर

बिजनौर में महिला की हत्या का खुलासा, इतनी सी वजह से कर दी हत्या

Shiv Kumar Mishra
18 July 2023 5:19 AM GMT
बिजनौर में महिला की हत्या का खुलासा, इतनी सी वजह से कर दी हत्या
x
The murder of a woman in Bijnor was disclosed, for such a simple reason

बिजनौर : -बिजनौर के हल्दोर झालू ग्राम खारी में महिला की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका चालान किया है। चोरी छुपे की गई का खुलासा होने पर महिला की हत्या की गई थी।

बिजनौर के हल्दोर झालू ग्राम खारी में 14 जुलाई को जरीना खातून (55) पत्नी मोहम्मद यूसुफ की हत्या कर दी गई थी। महिला के पुत्र मोहम्मद यूनुस ने अज्ञात के खिलाफ थाना हल्दौर में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया था। पोस्टमार्टम में गला घुटने से मौत होनी आई थी। पुलिस ने सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों जाहिद पुत्र अब्दुल वाहिद निवासी मोहल्ला रईसान कस्बा हल्दौर व कमरूनिशा पत्नी हनीफ निवासी मोहल्ला सराय कस्बा हल्दौर को पकड़कर चालान कर दिया है।

कमरूनिशा पुलिस को बताया कि उसके पति हनीफ को छह वर्ष पूर्व फालिस हो गया था। उसे बच्चों के पालन व पोषण के लिए खैर व जकात मिलती थी। इसी दौरान कमरूनिशा की मुलाकात जाहिद से हो गई। दोनों ने चोरी छुपे निकाह कर लिया। कुछ समय बाद कमरूनिशा के पति हनीफ को इनके निकाह की जानकारी हो गई। जरीना खातून को भी इनके निकाह जानकारी हो गई थी। जरीना ने इनके निकाह के बारे में सभी रिश्तेदारों को बता दिया था।

जिसके बाद से कमरूनिशा को खैरात व जकात मिली बंद हो गई। जिससे खिन्न होकर कमरूनिशा ने जाहिद के साथ जरीना खातून को मारने की योजना बनाई।12 जुलाई को जरीना खातून को घर पर अकेली पाकर दुपट्टे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर मेन गेट का ताला लगाकर ताली व फोन लेकर वहां से चले गए। दिल्ली जाते समय मोबाइल को बैराज में फेंक दिया था। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में प्रयुक्त सामान बरामद कर लिया है।

फ़ैसल खान

Next Story