बिजनौर

तीन शराब माफियाओं को अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
14 March 2021 11:12 AM GMT
तीन शराब माफियाओं को अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार
x

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब माफियाओं के खिलाफ बिजनौर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत बिजनौर एसपी के निर्देश पर पुलिस ने तीन शराब माफियाओं को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार हुए तीन शराब माफियाओं के पास से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीनों शराब माफियाओं को आज न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

दरअसल आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत बिजनौर एसपी द्वारा अवैध शराब और शराब माफियाओं के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बिजनौर की चांदपुर थाना पुलिस और स्वाट टीम ने मुखबिर की सूचना पर धनोरा फाटक के पास से दो संदिग्ध गाड़ियों को रोका जिसके बाद गाड़ियों की तलाशी ली गई। संदिग्ध गाड़ियों में 1125 पव्वे अवैध शराब, 60 लीटर अवैध शराब से भरी हुई प्लास्टिक की कैने, 60 खाली पव्वे और 7 किलोग्राम यूरिया बरामद की गई।

पुलिस ने आरोपी शराब माफियाओं कुलदीप, अजय और हेमेंद्र उर्फ गोपी टार्जन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह सभी लोग मिलकर आगामी पंचायत चुनाव के दृष्टिगत ग्राम प्रधान पद के उम्मीदवारों को यह शराब उपलब्ध कराकर रुपया कमाते। गिरफ्तार हुए आरोपी यह काम काफी समय से करते आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आज कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story