बिजनौर

युवती से रेप के मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
12 April 2021 6:47 AM GMT
युवती से रेप के मामले में दो अभियुक्त गिरफ्तार
x

बिजनौर। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कुछ अभियुक्तों द्वारा युवती से जबरन रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। यह वायरल वीडियो 1 महीने पहले का बताया जा रहा है ।इस वायरल वीडियो में आरोपी युवक द्वारा युवती से जबरन जंगल मे रेप किया जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने 2 युवकों को हिरासत में लिया है और विधिक कार्यवाही कर जेल भेज रही है।

थाना नहटौर क्षेत्र में अभी 1 महीने पहले कुछ लोगों द्वारा युवती को जबरन जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दी गई थी। इस वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने आज दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पता चला है कि यह दोनों युवक दबंग टाइप के लोग हैं। जंगल में एक युवती को अकेला पाकर पहले तो उसके साथ जबरन बलात्कार किया। बाद में उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

।वायरल वीडियो को लेकर पीड़िता के परिजनों ने अभियुक्तों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके तहत पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि एक ही समुदाय के एक युवक और युवती का शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। जिसको लेकर पीड़िता के घरवालों ने अभियुक्तों के खिलाफ थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। यह वीडियो 1 महीने पहले का है। पुलिस द्वारा दोनों अभियुक्त को गिरफ्तार करके 376 व अन्य धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।

Next Story