बिजनौर

बिजनौर में जहरीली शराब पीने से दो की मौत

Special Coverage News
25 Feb 2019 11:10 AM GMT
बिजनौर में जहरीली शराब पीने से दो की मौत
x
यूपी में जहरीली शराब पीने से मौतो का शिलसिला रूकने का नाम मही ले रहा है। ?

नितिन द्विवेदी की रिपोर्ट

बिजनौर : यूपी में जहरीली शराब पीने से मौतो का शिलसिला रूकने का नाम मही ले रहा है। ताजा मामाला बिजनौर जिले का है जहा आज सुबह जहरीली शराब पीने से एक ब्यकि की मौत हो गई है आबकारी विभाग क्या कर रहा है क्योकी मृतक के परिजन सारा ठीकरा मिलीभगत का बता रहे है।

वीओ- बिजनौर जिले के थाना नहटौर क्षेत्र के नवादा गांव मे जहरीली शराब पीने से एक ब्यक्ति की मौत हो गई बताया जा रहा है कि जहरीली शराब हरियाणा से आ रही है और सस्ते दाम में बेच करके लोगो की जान से खिलवाड़ किया जा रहा है। ज़हरीली शराब पीने से जहाँ तहाँ हो रही मौतों का सिलसिला रुकने का नाम नही ले रहा है। यही वजह है बिजनौर ज़िले में अलग अलग स्थानों पर शराब पीने से दो लोगों की जान चली गई है जिसे लेकर प्रशासन और पुलिस के अफसरान आंख मुंडे बैठे शराब माफियाओं पर कोई कार्यवाही करते नही दिख रहे हैं।

जिसकी वजह से बिजनौर के कई खादर इलाको में कच्ची शराब बनाने और बेचने का कारोबार खूब फल फूल रहा है। दो की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। फिलहाल दो की मौत के बाद प्रशासन व पुलिस के अधिकारी कैमरे के सामने मुँह खोलने को तैयार नही है। बिजनौर में बढ़ापुर, जलीलपुर, बेगावाला, अफजलगढ़ इलाको में खुले आम अभी भी शराब का गोरखधंधा जोरो पर है।

Next Story