बिजनौर

ट्रकों की आमने सामने की टक्कर में दो चालकों की मौत

ट्रकों की आमने सामने की टक्कर में दो चालकों की मौत
x

बिजनौर-मुरादाबाद मार्ग पर सोमवार को ट्रकों की आमने सामने की टक्कर में दो चालकों की मौत हो गई, जबकि दोनों परिचालक घायल हो गए। जिला शाहजहांपुर निवासी ट्रक चालक मोहम्मद शाह व परिचालक अधीर कुमार अपने ट्रक से लखीमपुर से हरियाणा के यमुनानगर जा रहे थे। उनका ट्रक चीनी की बोरियों से लदा हुआ था। जब वह सोमवार की सुबह हल्दौर थाने के गांव बिसाट के सामने पहुंचे तो उनके ट्रक की टक्कर एक दूसरे ट्रक से हो गई, जो बिजनौर से मुरादाबाद की ओर जा रहा था।

पुलिस के मुताबिक हादसे में ट्रक चालक मोहम्मद शाह की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे ट्रक का चालक व दोनों ट्रकों के परिचालक घालय हो गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर किनारे भी करा दिया है, ताकि आवागमन प्रभावित न हो।

पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां से अयोध्या निवासी ट्रक चालक सुशील वर्मा को रेफर कर दिया गया। बिजनौर के एक निजी अस्पताल में पहुंचकर सुशील वर्मा की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिला अस्पताल में दोनों परिचालकों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।



Next Story