बिजनौर

बिजनौर में शराब पीने को लेकर हुई कहासुनी में दो व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
10 Jan 2020 8:13 AM GMT
बिजनौर में शराब पीने को लेकर हुई कहासुनी में दो व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या
x

फैसल खान

बिजनौर। शराब पीने के बाद हुए विवाद में कुछ लोगों द्वारा गांव के ही दो व्यक्तियों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा भरकर शवो को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है।इस दोहरे हत्याकांड को लेकर पुलिस मृतक के घर वालों से पूछताछ में जुट गई है। वही अभी तक इस हत्याकांड में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के गंज चौकी क्षेत्र में बीती रात शराब पीने को लेकर गांव के ही कुछ अन्य व्यक्तियों द्वारा प्रेम और सूखे नाम के व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस ने इस हत्याकांड में अभी 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। प्रथम दृष्ट्या पता चला है कि सूखे और प्रेम आपस में तहरे चचेरे भाई थे और कल वह गांव के ही कुछ अन्य युवकों के साथ बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीने के दौरान मृतक दोनों युवकों की अन्य युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें अन्य युवकों द्वारा दोनों युवकों को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया।सूचना मिलने पर सुबह मृतक के घर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर दोनों शव को पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। वहीं इस घटना को लेकर एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने फोन पर बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। वहीं मृतक परिजनों से पूछताछ जारी है। पुलिस ने अभी तक चार संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक परिजनों की तहरीर मिलने पर पुलिस हत्या में शामिल सभी लोगों को गिरफ्तार कर कड़ी कार्रवाई करेगी।

उधर इस घटना को लेकर एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि शहर के गंज चौकी क्षेत्र इलाके में आश्रम के पास दो युवक गंभीर अवस्था में मिले थे। जिसमें की एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि इलाज के लिए लाए जा रहे दूसरे युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इस हत्याकांड को लेकर कुछ अहम सुराग मिले हैं।पुलिस पूरे मामले में गंभीरता से जांच कर रही है। जल्दी इस हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags
Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story