बिजनौर

चाचा ने भतीजे को अवैध संबंध बनाते देखा तो भतीजे ने की चाचा की पीट पीट कर की हत्या

Shiv Kumar Mishra
17 Jan 2021 11:08 AM GMT
चाचा ने भतीजे को अवैध संबंध बनाते देखा तो भतीजे ने की चाचा की पीट पीट कर की हत्या
x

बिजनौर के अफजलगढ़ में एक भतीजे ने अपनी चाची के साथ अवैध संबंध को लेकर चाचा की साथियों के साथ मिलकर डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और शव को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गया था।इस घटना में पुलिस ने आरोपी भतीजे सहित चाची और अन्य दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों लोगों को गिरफ्तार करके आज जेल भेज दिया है।

बिजनौर जनपद के थाना अफजलगढ़ के रहने वाले वीर सिंह का शव हरपुर सड़क किनारे एक खेत से 14 जनवरी को मिला था। वीर सिंह की हत्या डंडे से सर पर वार करके की गई थी। इस हत्या को लेकर वीर सिंह के भाई रामगोपाल ने गांव के ही कुछ युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन जब पुलिस ने इस घटना की गहनता से जांच पड़ताल की तो इसमें हत्यारा कोई और नहीं बल्कि चाचा की हत्या करने वाला भतीजा सोमपाल था।

पुलिस पूछताछ में भतीजे सोमपाल ने बताया कि मृतक चाचा वीर सिंह पशुओं के नाल लगाने का काम करता था और वह भी चाचा के साथ पशुओं के नाल लगाने का काम किया करता था। करीब 2 वर्ष पहले उसके चाचा की पत्नी सुशीला से अवैध संबंध हो गए थे।इस अवैध संबंध को लेकर चाचा ने सुशीला और सोमपाल को 2 महीने पहले आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। जिसके बाद मृतक चाचा ने अपनी पत्नी सुशीला के साथ मारपीट भी की थी। तभी से आरोपी सोमपाल चाचा से बदला लेना चाह रहा था। इसी को लेकर भतीजे सोमपाल ने अपने दो साथियों लव कुश और अनस सहित चाची सुशीला के साथ मिलकर चाचा की डंडे से प्रहार करके मौत के घाट उतारा था।

इस घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि सोमपाल के उसके चाची के साथ अवैध संबंध थे। जिसको लेकर सोमपाल ने अपने साथियों व सुशीला चाची के साथ योजनाबद्ध तरीके से अपने चाचा के सर पर डंडे से प्रहार करके उन को मौत के घाट उतारा था। पुलिस ने आज सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है। पुलिस ने इनके पास से हत्या में शामिल खून से सना हुआ डंडा भी बरामद किया है और हत्या में उपयोग की गई मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है।

Next Story