बिजनौर

यूपी में जेई का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, देखें वीडियो

Shiv Kumar Mishra
23 Dec 2021 7:16 AM GMT
यूपी में जेई का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, देखें वीडियो
x

फैसल खान बिजनौर: विनियमित क्षेत्र के जेई का रिश्वत लेते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, जे ई विपिन गुप्ता 500 के नोटो की गड्डियां की रिश्वत लेते हुए वीडियो में आ रहे है नज़र।डीएम ने जे ई के खिलाफ कार्यवाही के लिए शासन को लिखा पत्र।

दरअसल आज सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है इस वीडियो में विनियमित क्षेत्र के जेई विपिन गुप्ता 500 - 500 के नोटों की तीन गड्डियां की रिश्वत लेते हुए नजर आ रहे हैं दो मिनट 12 सैकण्ड की वीडियो में एक शख्स बाइक पर कैमरा से वीडियो बनाता हुआ कलक्ट्रेट स्थित विनिमित क्षेत्र के ऑफिस में पहुंचता है और वँहा पर मौजूद जे ई विपिन गुप्ता को 500 के नोट की 3 गड्डियां देता है जे ई गुप्ता टेबल की ड्रोज खोलते है और गड्डियां उसमे रखवा लेते है फिर जेई नोट बाहर निकाल कर रखते है और कम होने की बात करते है नोट देने वाला शख्स और पैसे देने की बात करता है यब सब वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।वंही इस मामले में जब जेई विपिन गुप्ता से फोन पर बात करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने फोन को डिस कनेक्ट कर दिया।

वंही इस मामले में नक्शा नवीस राजीव वर्मा का कहना है की वह आवासीय और व्यवसायिक नक्शा बनाने का काम करते है इसके लिए उनके पास विनियमित क्षेत्र का लाइसेंस भी है । राजीव का आरोप है की जेई विपिन गुप्ता उनके लाइसेंस की सीमा व्रद्धि करने और लाइसेंस कक रिनिवल करने के नाम पर दो लाख रुपए मांगे थे। उसने जेई कक डेढ़ लाख एक और पचास हज़ार एक पूरे दो लाख दे दिए लेकिन जेई ने ना तो उनका काम किया और ना ही पैसे वापस किये। उनका कहना है कि अगर प्रशासन जेई के खिलाफ कार्यवाही करने के उन्हें बुलाता है तो वह जेई के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराने को तैयार है।



Next Story