बिजनौर

लव जिहाद के मामले पिटाई का वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
26 Dec 2020 4:36 AM GMT
लव जिहाद के मामले पिटाई का वीडियो वायरल
x

बिजनौर लव जिहाद मामले में आज सोशल मीडिया पर जेल गए आरोपी की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।जबकि इस घटना को लेकर पीड़िता की माँ और आरोपी की माँ सहित नसीरपुर गांव के प्रधान ने लव जिहाद व धर्म परिवर्तन की बात ना होने का कल मीडिया के सामने बयान दिया था।

हम आपको बता दे कि धामपुर थाना क्षेत्र के गांव बेरखेड़ा चौहान के रहने वाले अनिल ने पास के नसीरपुर गांव के रहने वाले सोनू उर्फ साकिब के ऊपर लव जिहाद व धर्म परिवर्तन का मुकदमा 14 दिसंबर को दर्ज कराया था।अनिल ने दी तहरीर में आरोपी युवक साकिब पर युवती को सोनू का नाम बताकर उसे धर्म परिवर्तन कराने और अपरहण कर ले जाने में धामपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

इस प्रकरण को लेकर धामपुर पुलिस ने 15 दिसंबर को आरोपी सोनू उर्फ साकिब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।इसी प्रकरण को लेकर आज सोशल मीडिया पर आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।

इस वीडियो में ग्रामीणों द्वारा आरोपी युवक को घेर कर उसकी लाठी डंडों का वीडियो वायरल हुआ है।ये वीडियो उसी दिन का है जब आरोपी युवक और युवती एक बर्थ डे पार्टी में गांव बेरखेड़ा चौहान से देर रात घर लौट रहे थे।

एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने इस प्रकरण की जांच एसपी देहात संजय कुमार को सौंपी है। पुलिस ने धारा 147,323 व 526 के तहत दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

Next Story