बिजनौर

बिजनौर में लापता युवक का जब खून से लथपथ मिला शव, परिवार का रो रोकर बुरा हाल

Shiv Kumar Mishra
9 April 2023 6:45 AM GMT
बिजनौर में लापता युवक का जब खून से लथपथ मिला शव, परिवार का रो रोकर बुरा हाल
x

बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के नगर पालिका के पास आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब कल से गायब एक युवक का शव खून से लथपथ पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है।पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज की तलाश कर रही।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र के नगर पालिका स्थित पालिका बाजार का है जहां आज सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। शव पड़े होने की सूचना पर काफी भीड़ मौके पर जमा हो गई , पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

शव की पहचान मोहल्ला काजीपाड़ा के रहने वाले सोनू पुत्र बलराम सिंह के रूप में हुई सोनू शादियों में खाना बनाने का काम करता था और कल शाम से घर से गायब था। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है

बताया जा रहा है कि सोनू नशे का आदी था , आशंका जताई जा रही है की सोनू का किसी से झगड़ा हुआ और झगड़े में उसकी हत्या कर दी गई हो, इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कर रही है।

फ़ैसल खान बिजनौर

Next Story