बिजनौर

होटल के रूम में ये लाश किसकी? पुलिस ने किया खुलासा, क्या ये भी मुमकिन?

Shiv Kumar Mishra
26 Dec 2021 12:12 PM GMT
होटल के रूम में ये लाश किसकी? पुलिस ने किया खुलासा, क्या ये भी मुमकिन?
x

फैसल खान बिजनौर

पैसे के लेनदेन को लेकर एक दोस्त ने दोस्त की धारदार हथियार के ज़रिए होटल में हत्या की वारदात को अंजाम देकर मौका ए वारदात से फरार हो गया होटल में पड़ी लाश दिल्ली के कल्याण पूरी शहबाज़ के तौर पर शिनाख्त हो चुकी है एसपी ने फरार आरोपी की तलाश में तीन टीमें गठित कर दी है पुलिस सरगर्मी से आरोपी की तलाश में जुट गई है।

होटल के बेड रूम में पड़ी ये लाश दिल्ली के कल्याण पूरी के रहने वाले शाबाज़ नाम के शख्स की है।दिल्ली से शाबाज़ अपने एक साथी के साथ कार से बिजनौर के नजीबाबाद इलाके में आए थे ।पैसे के लेनदेन को लेकर भागु वाला भी गए थे।

आज दोपहर 1 बजे के आसपास बिजनौर के नजीबाबाद के कान्हा होटल के रूम नम्बर 105 में बंद कमरे में लाश मिलने की पुलिस को सूचना मिली जिसके तहत पुलिस ने शुरुवाती छानबीन की तो पता चला कार ड्राइवर से की शहबाज़ अपने साथी के साथ कार में सवार होकर बिजनौर आया था दोनों होटल में ठहरे थे ।

पुलिस के मुताबिक शाबाज़ के हाथ पैर में गहरे कटे के निशान साफ तौर से दिखाई दे रहे है ।पैसे के लेनदेन को लेकर ही दोस्त ने शाबाज़ की हत्या की है।एसपी ने एसपी सिटी की देखरेख में आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी है ।

पुलिस की टीम सरगर्मी से आरोपी की तलाश में जुटी है साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।मृतक के परिजनों को दिल्ली सूचना भी कर दी गई है।

Next Story