बिजनौर

बिजनौर : महिला का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, इलाके में फैली सनसनी

Arun Mishra
4 July 2020 12:49 PM GMT
बिजनौर : महिला का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, इलाके में फैली सनसनी
x
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जल्द ही हत्या के खुलासे की बात कह रही है।

फैसल खान बिजनौर

यूपी के जनपद बिजनौर से बेहद चौकाने वाली खबर सामने आ रही है. बिजनौर के हलदौर के एक खेत में महिला का शव मिला है। बाजरे के खेत में महिला का शव मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए डॉग स्क्वाड को भी मौके पर बुलाकर जांच की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जल्द ही हत्या के खुलासे की बात कह रही है।

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के हलदौर थाना क्षेत्र के हल्का नंबर 3 ग्राम हीरापुर के जंगल का है।जहां सर्वेश नामक किसान ने बाजरे के खेत में महिला का शव पड़ा देखा। शव देख किसान के होश उड़ गए किसान ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। शव की शिनाख्त 25 वर्षीय महिला राधिका के रूप में हुई है।जो चांदपुर थाना क्षेत्र के बास्टा इलाके की बताई जा रही है।

हलदौर थाना एसओ राजीव सोलंकी ने मौके पर पहुंचकर डॉग स्क्वाड और एसओजी की टीम के साथ मिलकर गहनता से जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जांच में जुट गई।वहीं एसपी सिटी का कहना है कि बास्टा क्षेत्र की महिला का शव मिला है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है जल्द ही घटना का अनावरण कर दिया जाएगा।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story