बिजनौर

बिजनौर में युवक को गोली मारकर की हत्या

Shiv Kumar Mishra
10 Jun 2020 5:40 AM GMT
बिजनौर में युवक को गोली मारकर की हत्या
x

बिजनौर: लॉक डाउन 5.0 के बाद से अचानक से जनपद में हत्या की घटना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं।बीती रात खेत में गए एक युवक की लाश आज सुबह मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। युवक बीती रात खेत में पानी देखने के लिए गया था। तभी किसी व्यक्ति द्वारा युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

इस घटना को लेकर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की लाश का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। पुलिस जल्द ही घटना के अनावरण की बात कह रही है।

थाना कोतवाली देहात के गांव भीमपुर का रहने वाला बंटी नाम का युवक बीती रात अपने खेत पर पानी देखने के लिए गया था। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा बंटी के सर पर अवैध तमंचा से गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी तमंचा छोड़कर मौके से फरार हो गया है। वहीं मृतक का फोन और चप्पल घटनास्थल से बरामद हुई है।

इस घटना को लेकर डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई है।एसपी देहात संजय कुमार यादव ने बताया कि युवक खेत पर गया हुआ था। किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अवैध तमंचे से गोली मारकर युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक के परिजनों के तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story