बिजनौर

सड़क हादसे में युवक की मौत, पत्नी और बच्चा घायल

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2020 10:26 AM GMT
सड़क हादसे में युवक की मौत, पत्नी और बच्चा घायल
x

फैसल खान

बिजनौर नूरपुर मुरादाबाद रोड पर आज बाइक और बोलेरो कार की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार पत्नी और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।जबकि गंभीर रूप से घायल पत्नी और बच्चे को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जनपद मुजफ्फरनगर के गांव रेहड़वा का रहने वाला सोनू नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी और 1 बच्चे के साथ बाइक से नूरपुर रोड पर जा रहा था। तभी सामने से आ रहे बोलेरो कार ने बाइक में टक्कर मार दी।इस टक्कर में बाइक पर सवार सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक सोनू के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भेज दिया है। जबकि घायल हुआ पत्नी और बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे की सूचना जब मृतक के घर वालों को दी गई तो घर पर कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर मृतक के घर वाले जिला पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं और घायल पत्नी और बच्चे का जिला अस्पताल में इलाज जारी है।

Next Story