बिजनौर

युवक के सर पर ईट से वार करके हत्या

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2020 9:35 AM GMT
युवक के सर पर ईट से वार करके हत्या
x
बिजनौर में युवक की हत्या

फैसल खान

बिजनौर। अवैध संबंध के मामले में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर अपने पति के सर पर ईट से वार करके उसकी हत्या कर दी। हत्या की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिस जांच के दौरान मृतक की पत्नी व गांव के ही एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जनपद बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के रहने वाले सोमवीर की पत्नी सुनीता का प्रेम प्रसंग काफी समय से गांव के रॉकी नाम के युवक के साथ चल रहा था। पति द्वारा पत्नी को व प्रेमी को बार-बार मना करने के बावजूद भी दोनों मान नहीं रहे थे। प्रेम प्रसंग से नाराज मृतक की पत्नी ने आज अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति के सर पर ईट से वार करके उसकी हत्या कर दी है।पता चला है कि पत्नी एक महीने पहले अपने प्रेमी के साथ अपने पति का घर छोड़कर भी चली गई थी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि सोमवीर की पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक द्वारा इस संबंध को लेकर जब पत्नी से नाराजगी जाहिर की गई तो पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति के सर पर ईट से वार करके उसकी हत्या कर दी।पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है और पुलिस इस हत्या की जांच पड़ताल में जुट गई है।मृतक के शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया गया है।

Next Story