उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव से मिले बीजेपी विधायक राकेश राठौर, यूपी में बढ़ी सियासी हलचल तेज

Arun Mishra
12 Sep 2021 5:06 PM GMT
अखिलेश यादव से मिले बीजेपी विधायक राकेश राठौर, यूपी में बढ़ी सियासी हलचल तेज
x
सूत्रों के मुताबिक सीतापुर सदर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा की साइकिल पर सवार हो सकते हैं..!!

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में मौजूदा विधायकों का और सियासी पार्टियों के नेताओं का दल-बदल कार्यक्रम और अपनी जमीन तैयार के सियासी दांव-पेंच शुरू हो गए हैं. ऐसे में मौजूदा सत्तासीन पार्टी के विधायक विपक्ष की पार्टी के नेता से मुलाकात करते हैं तो ऐसे में प्रदेश में सियासी हलचल बढ़ जाना तय है. फिर सवाल तो उठेंगे क्या विधायक का बीजेपी से मोहभंग हो गया.

हम बात कर रहे हैं सीतापुर की सदर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश राठौर केर बारे में जिन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की. बीजेपी विधायक की सपा अध्यक्ष से मुलाकात की तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और साथ ही शुरू हो गया सियासी चर्चा का दौर शुरू हो गया.

राकेश राठौर की अखिलेश यादव से मुलाकात के चर्चे सियासी गलियारों में आम हैं. हालांकि, न तो अखिलेश यादव और ना ही राकेश राठौर की ओर से ही इस मुलाकात को लेकर कोई बयान आया है. फिर भी, सूत्रों के मुताबिक सीतापुर सदर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक राकेश राठौर जल्द ही सपा की साइकिल पर सवार हो सकते हैं, पार्टी का दामन थाम सकते हैं.

सपा से जुड़े कुछ नेता तो यहां तक कह रहे हैं कि बीजेपी के कम से कम दर्जनभर विधायक पार्टी के संपर्क में हैं. ये विधायक सपा से टिकट मांग रहे हैं. गौरतलब है कि राकेश राठौर पहले भी कई दफे अपनी ही पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी करते रहे हैं. वे कई दफे पार्टी की लाइन से अलग खड़े नजर आए हैं.Live TV

Next Story