उत्तर प्रदेश

BJP सांसद कौशल किशोर ने कहा इस्लाम के खिलाफ है कब्रिस्तान की बाउंड्री

Sakshi
8 Jan 2022 9:27 AM GMT
BJP सांसद कौशल किशोर ने कहा इस्लाम के खिलाफ है कब्रिस्तान की बाउंड्री
x

राजकीय बालिका इण्टर कालेज प्रांगण मलिहाबाद मे आयोजित एक जनसभा मे सपा पर निशाना साधते हुये केन्द्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि गरीबो को पक्की छत देते,उनके घरों मे बिजली पहुंचाते तो ऊपर वाला भी खुश होता। दूसरे दल ने केवल मुर्दों को खुश करने का ही काम किया है इसीलिए कब्रिस्तानों की बाउंड्री कराई थी।

साथ ही कौशल किशोर कहा कि भाजपा ही मुसलमानों की हितैषी है और सबका साथ सबका विकास और विश्वास के विकास की थीम पर भाजपा सरकार ने सभी वर्गों के लिए काम किया है। चाहे आवास,शौचालय योजना हो, बिजली,घरेलू गैस हो या फिर राशन बितरण योजना हो, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री ने सभी को समान रूप से योजनाओं कि लाभ दिया है। आगे कौशल किशोर ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मुसलमानों को बरगलाने के लिये उन्हें मोदी, योगी का डर दिखाने वाली पार्टी अब देख ले कि मुसलमान अब उनके बहकावे मे आने वाला नही है। वह समझ चुका है कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व मे देश और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व मे प्रदेश खूब तरक्की कर रहा है। कार्यक्रम को विकास किशोर आशू, अन्जू सिंह,सिराज कुरैशी,नुरूल,इमरान अंसारी, विनय सिंह,मारूफ अंसारी, अरबिन्द शर्मा,मीनू वर्मा, रिक्की गुप्ता आदि लोगो ने भी सम्बोधित किया।

इस कार्यक्रम के दौरान राजकीय बालिका इण्टर कालेज की प्रधानाचार्य डा0 रागिनी मिश्रा ने केन्द्रीय मन्त्री कौशल किशोर को लिखित पत्र देकर 1940 मे बने स्कूल के भवन का नवीनीकरण कराये जाने की मांग की। बता दें कि पत्र के माध्यम से प्रधानाचार्या ने बताया कि कक्षा 6 से 12 तक के इस विद्यालय मे 490 छात्राएं पढाई कर रही है। किन्तु स्कूल के सभी कमरे दशकों पुराने और जर्जर है। साथ ही छतों से अचानक प्लास्टर गिरना, जैसी घटनाएं आम बात है। इस भवन मे बच्चों को पढाई के दौरान बेहद मुश्किलों से गुजरना पडता है। केन्द्रीय मन्त्री ने सम्बन्धित अधिकारियों को पत्र लिखने की बात कही।

Sakshi

Sakshi

    Next Story