उत्तर प्रदेश

2 डिप्टी सीएम आखिर कौन बोला? 2022 में भी जीतेगी BJP, हम सभी के नेता हैं योगी आदित्यनाथ

सुजीत गुप्ता
24 Jun 2021 12:23 PM GMT
2 डिप्टी सीएम आखिर कौन बोला? 2022 में भी जीतेगी BJP, हम सभी के नेता हैं योगी आदित्यनाथ
x
योगी आदित्यनाथ केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर पहुंचे थे. इसे लेकर डिप्टी ने कहा कि ''वो हमारे मुख्यमंत्री हैं और पार्टी कार्यकर्ता के नाते सीएम का स्वागत करता हूं

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल बनना शुरू हो गया है. राज्य में सत्ताधारी पार्टी बीजेपी की लखनऊ से लेकर दिल्ली तक बैठकें चल रही हैं वही उत्तर प्रदेश में दो डिप्टी सीएम है जिसमें दिनेश शर्मा का कहना है कि योगी आदित्यनाथ हमारे नेता हैं. उन्होंने कहा कि चाहे मैं हूं या केशव प्रसाद मौर्य हों, हम योगी आदित्यनाथ की अगुआई में शानदार काम कर रहे हैं. किसी को इस बात पर कोई संदेह नहीं है कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी नहीं जीतेगी. सभी को पक्का विश्वास है कि हम साल 2022 में ज्यादा बड़े अतंर से जीत दर्ज करेंगे.

शर्मा ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी ने राज्य में टीकाकरण की प्रक्रिया को बाधित करने की कोशिश की. उन्होंने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव ने टीकाकरण को लेकर गलत जानकारियां प्रसारित कीं और जब जनता को मदद की जरूरत थी, तब वह और उनकी पार्टी के लोग घरों में बैठे रहे.

इससे पहले मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर पहुंचे थे. इसे लेकर डिप्टी ने कहा कि ''वो हमारे मुख्यमंत्री हैं और पार्टी कार्यकर्ता के नाते सीएम का स्वागत करता हूं। केशव ने बुधवार को अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में कहा कि मीडिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उनके घर आने का अलग-अलग अर्थ निकाले जा रहे हैं, जबकि ऐसा कुछ नही है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की हालही में शादी हुई है। बेटे और पुत्रवधू को आशीर्वाद देने के लिए योगी जी आये थे यह खुशी की बात है।

Next Story