उत्तर प्रदेश

प्रेमी ने खुद को आग लगाकर प्रेमिका को लगाया गले, गंभीर रूप से झुलसे

Sakshi
30 March 2022 4:49 PM GMT
प्रेमी ने खुद को आग लगाकर प्रेमिका को लगाया गले, गंभीर रूप से झुलसे
x
जयपुर के मूक बधिर युवक ने प्रेमिका के घर के बाहर खुद को आग के हवाले कर लिया....

यूपी के कानपुर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। नौबस्ता क्षेत्र के हंसपुरम में जयपुर के मूक बधिर युवक ने प्रेमिका के घर के बाहर खुद को आग के हवाले कर लिया। बचाने निकली प्रेमिका को युवक ने गले लगा लिया। दोनों गंभीर हालत में उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक जयपुर बुधवार सुबह ही जयपुर से प्रेमिका के घर पहुंचा था। युवती के पिता ने नौबस्ता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

नौबस्ता के हंसपुरम मे रहने वाली युवती मूकबधिर है। फेसबुक पर उसकी दोस्ती जयपुर की जेई कालोनी निवासी ओम प्रकाश के पुत्र विजय (22) से हो गई। युवती के पिता ने बताया कि बेटी पिछले साल दिसंबर में युवक के पास जयपुर चली गई। दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हो जाने पर वह वापस अपने घर आ गई। बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे विजय जयपुर से हंसपुरम स्थित उनके घर पहुंचा। कुछ देर युवक घर के बाहर खड़ा रहा। अपने साथ प्लास्टिक की बोतल में पेट्रोल लेकर आया था। घर के बाहर ही उसने अपने शरीर पर तेल छिड़क लिया। मौका पाकर युवक घर में घुस गया और युवती के किचन से माचिस लेकर शरीर में आग लगा ली। घर वालों ने आग बुझाने की कोशिश की तो भागने लगा। इसी बीच रचना भी आ गई। युवती को देखते ही विजय उससे लिपट गया।

आग से घिरे युवक के संपर्क में आने से युवती भी झुलस गई। परिजनों ने किसी तरह आग बुझाया और पुलिस को सूचना दी। दोनों को उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। डीसीपी साउथ रवीना त्यागी ने बताया कि मूकबधिर युवक के आग लगाने की सूचना पर पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पिता की तहरीर पर युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Next Story