राष्ट्रीय

मतगणना की हर खबर के लिए BSP ने बनाई टीम, जानिए क्या है खास?

Sakshi
9 March 2022 12:40 PM GMT
मतगणना की हर खबर के लिए BSP ने बनाई टीम, जानिए क्या है खास?
x
विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली मतगणना की तैयारियां जहां आयोग ने की है, वहीं बसपा कार्यालय में भी इसके लिए पूरी तैयारियां की गई हैं...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतगणना का काउंटडाउन शुरू हो चुकाहै। बता दें कि विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली मतगणना की तैयारियां जहां आयोग ने की है, वहीं बसपा कार्यालय में भी इसके लिए पूरी तैयारियां की गई हैं। प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों कहां कौन बढ़ा और कहां कौन घटा, इसकी सूचना देने के लिए लाइव अपडेट टीम तैयार की गई है। इसके लिए चुनिंदा युवाओं को काम पर लगाया गया है। यह टीम पल-पल की सूचना तैयार करेगी, जिसे बसपा सुप्रीमो मायावती तक पहुंचाया जाएगा।

बता दें कि मायावती लखनऊ में ही माल ऐवन्यू स्थित अपने आवास पर रहकर मतगणना की लाइव फीड बैक लेती रहेंगी। वह स्वयं टीवी स्क्रीन के सामने होंगी। मतगणना के दौरान होने वाली किसी भी समस्या या शिकायत के लिए पार्टी कार्यालय में एक टीम लगाई जाएगी। प्रदेश के किसी भी विधानसभा सीट से शिकायत मिलने पर तुरंत चुनाव आयोग को मेल या फिर फैक्स से इसकी शिकायत की जाएगी।

बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने बुधवार को मतगणना से पहले पार्टी कार्यालय में वरिष्ठों के साथ बैठक की और उन्हें जरूरी दिशा-निर्देश दिया। साथ ही उन्होंने मायावती के निर्देशों की भी जानकारी दी और कहा कि किसी भी तरह की धांधली की शिकायत मिलने पर इसकी शिकायत तुरंत की जाए, जिससे इसे रोका जा सके। सतीश चंद्र मिश्र के अपने कार्यालय में भी मतगणना देखने और उसकी रिपोर्ट तैयार करने के लिए एक टीम लगाई गई है।

Next Story