उत्तर प्रदेश

बसपा नेता सतीश मिश्रा ने योगी सरकार पर लगाया आरोप बोले- बीजेपी सरकार बीएसपी से डर गई

सुजीत गुप्ता
16 Aug 2021 11:12 AM GMT
बसपा नेता सतीश मिश्रा ने योगी सरकार पर लगाया आरोप बोले- बीजेपी सरकार बीएसपी से डर गई
x

बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बसपा प्रभारी राम किशोर शुक्ला द्वारा रामनगर बाराबंकी में सहादतगंज रोड कांशीराम कालोनी के निकट आयोजित प्रबुद्व वर्ग सम्मेलन में बीजेपी सरकार में ब्राह्मण समाज का सबसे ज्यादा उत्पीड़न का आरोप लगाया है। उन्होने कहा की बीजेपी सरकार में ब्राह्मण समाज का सबसे ज्यादा उत्पीड़न किया गया है। योगी सरकार में ब्राह्मणों के 700 से ज्यादा एनकाउंटर किए गए हैं। आने वाले विधानसभा चुनाव में ब्राह्मण समाज बीजेपी को सत्ता से बाहर करेगा।

प्रबुध वर्ग सम्मेलन के मुख्य अतिथि बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा ने सम्मेलन में उमड़ी भीड़ को देख गदगद सतीश मिश्रा ने अपने सम्बोधन में कहा कि बीजेपी का असली चेहरा बीएसपी सामने ला रही है, जिससे बीजेपी सरकार बीएसपी से डर गई है। हालांकि अभी पार्टी की तरफ से महज 25 जिलों में ही ब्राह्मण समाज सम्मेलन का आयोजन होने की घोषणा हुई है लेकिन वह डरी हुई है।

सतीश मिश्रा ने कहा कि सभी जनपदों में सम्मेलन होगा। सम्मेलन में लोगों का समर्थन देख विश्वास है कि बीजेपी के अत्याचारों से दुखी ब्राह्मण समाज उसे सत्ता से बाहर करेगा।। उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों का शोषण बसपा सरकार में नहीं हुआ। बीएसपी ने ब्राह्मण समाज को सबसे ज्यादा सम्मान सुरक्षा और तरक्की देने का काम किया है। बीजेपी सरकार में झूठे मुकदमे और फर्जी एनकाउंटर किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब ब्राह्मणों पर अत्याचार नहीं सहा जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 16 प्रतिशत ब्राह्मण समाज के लोग 2007 की तरह ही 2022 में मायावती को सीएम बनाएंगे। कानपुर के बिकरू कांड के आरोपी को बांधकर गाड़ी पलटा कर मारा गया है। बीजेपी सरकार में कानून का नहीं, बल्कि पुलिस का गुंडाराज चल रहा है।

उन्होंने कहा कि 2007 में बीएसपी ने सत्ता में आते ही ब्राह्मण समाज के लोगों को बड़े मंत्रालय दिए। 15 एमएलसी बनाए और 35 को मंत्री बनाया गया था। मगर भाजपा सरकार सिर्फ उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। जनता से कोई लेना देना नहीं है। सपा में तो गुंडों की फौज है। उन्हें जनहित से कोई लेना देना नहीं है। सम्मेलन को पूर्व मंत्री नकुल दुबे व ओपी त्रिपाठी ने भी सम्बोधित किया।

Next Story