बदायूं

मंदिर के बरामदे में प्रेमी जोड़े के लटके शव मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच जारी

Sakshi
21 May 2022 7:18 AM GMT
मंदिर के बरामदे में प्रेमी जोड़े के लटके शव मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच जारी
x
बदायूं जिले में उसावां थाना क्षेत्र के मंशा नगला स्थित एक मंदिर के बरामदे में कुंडे पर फंदे से प्रेमी युगल के शव लटके मिलने से सनसनी मच गई है।

बदायूं जिले में उसावां थाना क्षेत्र के मंशा नगला स्थित एक मंदिर के बरामदे में कुंडे पर फंदे से प्रेमी युगल के शव लटके मिलने से सनसनी मच गई है। गांव में हत्या की आशंका को लेकर चर्चाएं है। पुलिस इसे आत्महत्या के एंगल से देख कर जांच कर रही है। एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया है और फंदे से शवों को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। बता दें कि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। दोनों ही अलग-अलग जाति से संबंध रखते हैं।

गांव मंशा नगला निवासी 17 वर्षीय किशोरी के पिता बिहार में रहकर मजदूरी करते है। वह अपनी मां और छोटे भाई के साथ मंदिर परिसर के एक कमरे रहती थी। इसी थाना क्षेत्र के पड़ोस के गांव धर्मपुर निवासी विकेश 18 वर्ष पुत्र मुनेंद्र के प्रेम संबंध युवती से थे। मगर इस बात की भनक गांव के लोगों को नहीं थी। शनिवार सुबह किशोरी और युवक के शव एक साथ मंदिर के बरामदे में फांसी के फंदे से लटके मिले। घटना की भनक लगते ही दोनों गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। इधर, थाना पुलिस के बाद एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

घटना को लेकर परिजन खामोश हैं। प्रेमी युगल कब घर से बाहर निकले, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। इधर गांव में हत्या को लेकर भी आशंका व्यक्त की जा रही है।

पुलिस को घटनास्थल से एक बीयर की बोतल और कीटनाशक दवा का पैकेट मिला है। पुलिस ने दोनों को ही साक्ष्य के तौर पर प्रिजर्व कर लिया है।

Next Story