बदायूं

UP : बदायूं में गंगा में चार बच्चे डूबने से हड़कंप, 2 बच्चों की मौत, 2 बच्चों की तलाश जारी

Arun Mishra
25 April 2022 5:25 AM GMT
UP : बदायूं में गंगा में चार बच्चे डूबने से हड़कंप, 2 बच्चों की मौत, 2 बच्चों की तलाश जारी
x
इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यूपी के जनपद बदायूं में चार बच्चे गंगा नदी में डूब गए। जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गयी और 2 की तलाश जारी है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बता दें कि जनपद के उसहैत इलाके में दो सगी बहनें गंगा में डूब गईं, जिसमें से एक का शव बरामद किया गया है। वहीं, दूसरी बच्ची की तलाश जारी है। इसी तरह सहसवान इलाके में भी दो बच्चे गंगा में डूब गए, जिसमें से एक बच्चे का शव मिला और दूसरे बच्चे की तलाश जारी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सहसवान और उसहैत थाना क्षेत्र इलाके में चार बच्चे गंगा में डूब गए। देर शाम तक दो बच्चों के शवों को गंगा से निकाल दिया गया लेकिन दो बच्चों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

जिले के उसहैत थाना क्षेत्र इलाके के खजुरा नगला निवासी अशोक की दो बेटियां उन्हें खेत से खाना दे कर वापस लौट रही थीं. इस दौरान वे गंगा नदी में डूब गईं. वे दोनों सगी बहनें थीं. दोनों बहनों में से एक का शव गंगा से निकाल लिया गया है. जबकि, दूसरी बहन की तलाश जारी है.

वहीं, दूसरी तरफ सहसवान कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बसोलिया निवासी शादान और फरदीन भी अपने-अपने पिता को खेत पर खाना देने जा रहे थे. दोनों गंंगा के उछले हिस्से में उतरकर जाने लगे.इसी बीच दोनों तेज बहाव आने से दोनों बच्चे बह गए. इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन मौके पर पहुंचा और बच्चों की तलाश में जुट गया. देर शाम फरदीन का शव गंगा से निकाल लिया गया है. लेकिन, दूसरे बच्चे का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है.


Next Story