बदायूं

UP : पत्नी पर आरोप: खाने में नींद की गोलियां खिलाकर पति को किया बेहोश, फिर करंट लगाकर ली जान

Arun Mishra
4 July 2022 11:59 AM GMT
UP : पत्नी पर आरोप: खाने में नींद की गोलियां खिलाकर पति को किया बेहोश, फिर करंट लगाकर ली जान
x
पुलिस ने परिवार से अलग-अलग पूछताछ की। साथ ही घर की चौकसी भी बढ़ा दी है..!

उत्तर प्रदेश के बदायूं में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पत्नी ने पति को पहले नींद की गोलियां खिला दी, बेहोश हो जाने के बाद फिर करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस इस सनसनीखेज मामले की जांच में जुट गयी है.

वारदात इस्लामनगर कस्बा की है। मोहाली निवासी शरीफ (30) दिल्ली में कॉरपेंटर था। उसकी पत्नी और 3 बच्चे इस्लामनगर में रहते हैं। परिवार के अन्य सदस्य दूसरे घर में रहते हैं। रविवार शाम तकरीबन 5 बजे वह घर पहुंचा था। सोमवार सुबह पता लगा कि शरीफ की मौत हो गई है।

पत्नी ने बताया करंट से हुई मौत

सोमवार सुबह पत्नी ने शोर मचाते हुए परिजनों को जानकारी दी। बताया कि करंट लगने से शरीफ की मौत हुई है। परिजनों ने शव देखा तो कई जगह करंट के निशान थे। परिवार वालों ने पत्नी पर करंट देकर हत्या का आरोप लगाया। कुछ जगहों पर चोट के निशान भी बताए जा रहे हैं।

घर की चौकसी बढ़ाई

पुलिस ने परिवार से अलग-अलग पूछताछ की। साथ ही घर की चौकसी भी बढ़ा दी है, जिससे गुनाहगार अपनों में ही शामिल हो तो वो भागने न पाए। SHO इस्लामनगर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि फिलहाल शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।

Next Story