बदायूं

बदायूं में शिक्षा मित्रों ने सांसद और एमएलसी को दिया माँगपत्र, समिति के दो सदस्यों से की एमएलसी ने तुरंत बात

Shiv Kumar Mishra
22 Jun 2023 1:24 PM GMT
बदायूं में शिक्षा मित्रों ने सांसद और एमएलसी को दिया माँगपत्र, समिति के दो सदस्यों से की एमएलसी ने तुरंत बात
x
Shiksha Mitras gave demand letter to MP and MLC in Badayun

बदायूं में आज शिक्षा मित्र संगठन के नेताओं ने मिलकर बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य और बदायूं जिले से विधानपरिषद सदस्य बागीश पाठक से मिलकर अपना माँगपत्र दिया। इस दौरान विधानपरिषद सदस्य बागीश पाठक ने 27 जून को होने वाली बैठक में शामिल दो सदस्यों से फोन पर बातचीत की और उनसे शिक्षा मित्रों कि समस्या का सही समाधान करने कि बात कही।

प्रदेश कार्यकारिणी के आवाहन पर उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ जनपद बदायूं के जिला अध्यक्ष अमित शर्मा के नेतृत्व में शिक्षामित्रों का एक दल बदायूँ जनपद की सांसद महोदया श्रीमती संघमित्रा मौर्य से मिला और उन्हे अपनी मांग पत्र का ज्ञापन सौंपा। सांसद से मिलकर शिक्षामित्रों ने अपनी पीड़ा और समस्याओं को साझा किया और मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के माध्यम से शिक्षामित्रों की समस्याओं का समाधान करवाने का निवेदन कर ज्ञापन दिया। सांसद संघमित्रा मौर्य नें हम लोगों की समस्याओं को मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री जी तक पहुँचानें का आश्वासन दिया।

उनसे मिलने के बाद शिक्षामित्र बदायूँ जनपद के भारतीय जनता पार्टी के भीष्म पितामह पूर्व जिला अध्यक्ष प्रेम स्वरूप पाठक एवं बागीश पाठक से‌ मिले ,विधायक पाठक ने तुरन्त रजनीकांत महेश्वरी एम०एल०सी० एवं विजय बहादुर पाठक एम०एल०सी० को फोन लगाकर शिक्षामित्रों की समस्याओं से अवगत कराया। दोनों विधान परिषद सदस्य 27 जून को होने वाली विधान परिषद की बैठक में सदस्य नामित हैं।

इस अवसर पर निम्न शिक्षामित्र पदाधिकारी उपस्थित रहे श्याम निवास, शमीम हुसैन कादरी ,अनिल यादव,जगत पाल सिंह वर्मा,रहीस अहमद,धर्मपाल सिंह राजपूत, राजीव उपाध्याय, मो० उमर ,फिरासत हुसैन, राकेश कुमार ,इन्द्रपाल सिंह ,ग्रीश बाबू,उदयवीर, सोहनपाल ,भुवनेन्द्र पाल,आशीष कुमार दुबे आदि।

Next Story