बदायूं

बदायूं में बाइकों की भिड़ंत में शिक्षामित्र देवेंद्र मिश्रा की मौत, मासूम समेत चार घायल

Shiv Kumar Mishra
11 April 2024 2:43 AM GMT
बदायूं में बाइकों की भिड़ंत में शिक्षामित्र देवेंद्र मिश्रा की मौत, मासूम समेत चार घायल
x
उसहैत से म्याऊं मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक शिक्षामित्र की मौत हो गई।

बदायूं जनपद के उसहैत से म्याऊं मार्ग पर दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार एक शिक्षामित्र की मौत हो गई। जबकि एक मासूम बच्चे समेत चार लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को सीएचसी म्याऊं लेकर आई। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चारों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां से बरेली रेफर किया गया। जहां उपाचार के दौरान उनकी मौत हो गई। शिक्षामित्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। घटना से परिवार में कोहराम मचा हैं।

उसहैत थाना क्षेत्र के गांव रिजोला निवासी देवेंद्र मिश्रा 55 वर्ष पुत्र रामशंकर मिश्रा क्षेत्र के ही दलेलनगर प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र के पद पर तैनात थे। वह प्रतिदिन बाइक से स्कूल जाते थे। बुधवार को भी वह स्कूल जा रहे थे। वह जब उसहैत-म्याऊं मार्ग पर गांव दलेलनगर के पास पहुंचे। इस दौरान उसहैत की ओर से एक बाइक अनियंत्रित हो गई और सामने से उनकी बाइक में टकरा गई। हादसे में देवेंद्र मिश्रा और दूसरी बाइक पर सवार उसहैत के सरेली निवासी सियाराम, उनकी पत्नी श्यामा और उनका एक वर्षीय बच्चा और रिश्तेदार आशीष घायल हो गए।

हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची। सभी घायलों को लेकर सीएचसी म्याऊं आई। जहां देवेंद्र मिश्रा को पहले जिला अस्पताल भेजा वहां से बरेली रेफिर किया गया। बरेली में उनकी मौत हो गई। परिजनों को सूचना दी दी। परिजन रोते बिलखते सीएचसी पहुंच गए। यहां से पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने दोनों बाइकों को कब्जे में लेकर चौकी पर खड़ा करा दिया है।

इस खबर के बाद पूरे प्रदेश के शिक्षामित्रों में शोक की लहर दौड़ गई। प्रदेश के शिक्षामित्र अपने साथी की मौत से बेहद परेशान नजर आ रहे थे उसका कारण कि देवेंद्र मिश्रा की अब आर्थिक सहायता कैसे होगी।

Next Story