बदायूं

सपा विधायक ने बिजलीघर में की मारपीट, केस दर्ज

Sakshi
29 April 2022 9:47 AM GMT
सपा विधायक ने बिजलीघर में की मारपीट, केस दर्ज
x
बिजली विभाग के एसएसओ (सब स्‍टेशन आपरेटर) ने विधायक पर गाली-गलौज, मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया है।

बिजली कटौती को लेकर जनमानस में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। बिसौली के सपा (Samajwadi Party) विधायक आशुतोष मौर्य बीते गुरुवार आधी रात समर्थकों के साथ बिजलीघर पहुंच गए। बिजली विभाग के एसएसओ (सब स्‍टेशन आपरेटर) ने विधायक पर गाली-गलौज, मारपीट करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया है। बात दें कि इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बिसौली थाने पहुंचकर स्थिति की जानकारी ली। एसएसओ की तहरीर पर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। विधायक गुरुवार रात 12.05 बजे बिसौली विद्युत उपकेंद्र पहुंचे थे। एसएसओ अभिषेक के साथ गाली-गलौज मारपीट करने का आरोप लगाया है।

रात का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें विधायक आक्रामक दिख रहे हैं। वीडियो में मारपीट होती तो नहीं दिख रही है, लेकिन माहौल गर्म दिख रहा है। इस घटना को लेकर बिजली विभाग के संविदा कर्मियों में आक्रोश फैल गया। कर्मचारी लामबंद होने लगे। दोपहर में एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बिसौली थाने पहुंचकर जानकारी ली। एसएसओ की तहरीर के आधार पर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

वहीं, बिसौली विधायक ने भी थाने में तहरीर देकर एसएसओ पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रात में कोल्ड स्टोर की लाइट जल रही थी, नगर में बिजली नहीं थी। लाग बुक देखने के लिए मांगा तो बिजली कर्मी ने उनके साथ अभद्रता की।

Next Story