बदायूं

UP : बदायूँ में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख उनकी पत्‍नी और मां की गोली मारकर हत्‍या, गाँव में तनाव

Shiv Kumar Mishra
31 Oct 2022 2:56 PM GMT
UP : बदायूँ में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख उनकी पत्‍नी और मां की गोली मारकर हत्‍या, गाँव में तनाव
x
ट्रिपल मर्डर की वारदात के पीछे राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है।

बदायूँ : सोमवार शाम उत्तर प्रदेश के बदायूँ (budaun news) जिले में ट्रिपल मर्डर (budaun triple murder) की वारदात से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। मामला उसहैत थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है। यहां के रहने वाले पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख/जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता, उनकी पत्नी शारदा और मां शांति देवी की कुछ लोगों ने उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।

ट्रिपल मर्डर की वारदात के पीछे राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंच उसहैत थाना पुलिस ने सब कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घर पर ही थे राकेश गुप्‍ता

पूरी घटना के बारे में चश्‍मदीदों ने बताया, मामला उसहैत थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है। यहां के रहने वाले राकेश गुप्ता उसावां ब्लॉक के पूर्व प्रमुख और मौजूदा सपा से जिला पंचायत सदस्य भी हैं। आज शाम को राकेश गुप्ता अपने घर पर थे। इसी दौरान कुछ लोग उनके घर में घुस आए और अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जिसमें पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश गुप्ता उनकी पत्नी शारदा और मां शांति देवी की मौत हो गई। पुलिस हत्या आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

Next Story