बदायूं

बदायूं में वैन, कैंटर और रोडवेज बस की भिड़ंत, छात्र समेत तीन की मौत, छह बच्चे घायल

Shiv Kumar Mishra
30 Jan 2024 12:04 PM GMT
बदायूं में वैन, कैंटर और रोडवेज बस की भिड़ंत, छात्र समेत तीन की मौत, छह बच्चे घायल
x
एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि वैन चालक और उसके डेढ़ साल के बेटे समेत एक अन्य छात्र की मौत हुई है। वैन, कैंटर व रोडवेज बस को पुलिस में कब्जे में लिया है। घटना की जांच कराई जा रही है।

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। उझानी कोतवाली क्षेत्र में बरेली-मथुरा हाईवे पर मंगलवार को बच्चों को स्कूल ले जा रही वैन सामने से आ रहे कैंटर से टकरा गई। इसी दौरान रोडवेज बस भी पीछे से टकरा गई। हादसे में वैन चालक उमेश और उसका डेढ़ साल का बेटा दुष्यंत, स्कूल के छह वर्षीय छात्र आलेख की मौत हो गई। छह बच्चे घायल हुए हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही डीएम, एसएसपी ने मेडिकल कॉलेज पहुंच कर घायल बच्चों का हाल जाना।

जानकारी के मुताबिक उझानी क्षेत्र के गांव जुनइया निवासी उमेश (28) अपनी वैन चलाता था। मंगलवार सुबह वह फूलपुर गांव से वैन में बच्चों को बैठाकर उझानी स्थित कैप्टन गजराम सिंह इंटर कॉलेज में छोड़ने जा रहा था। करुआ पुल से पहले ओवरटेक करने के चक्कर में वैन सामने आ रहे कैंटर से टकरा गई। इसी दौरान पीछे से आई रोडवेज बस भी दोनों वाहनों से टकरा गई। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई। राहगीरों की सूचना पर थाना पुलिस पहुंची। घायलों को मेडिकल कॉलेज में भिजवाया।

मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों ने वैन चालक उमेश, उसके पुत्र दुष्यंत और छात्र आलेख पुत्र तेजपाल निवासी फूलपुर को मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि वैन चालक उमेश की गोद में उसका बेटा था। हादसे में छह बच्चे घायल हुए हैं। इनमें स्वाति नाम की बच्ची की हालत बेहद नाजुक है। उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि वैन चालक और उसके डेढ़ साल के बेटे समेत एक अन्य छात्र की मौत हुई है। वैन, कैंटर व रोडवेज बस को पुलिस में कब्जे में लिया है। घटना की जांच कराई जा रही है।

Next Story