बुलंदशहर

UP : बुलंदशहर में डॉक्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से सनसनी

Shiv Kumar Mishra
8 May 2022 12:29 PM GMT
UP : बुलंदशहर में डॉक्टर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से सनसनी
x

बुलंदशहर से बड़ी खबर सामने या रही है। डॉक्टर की दिनदहाड़े हत्या से सनसनी मच गई है। इस घटना से गुलावठी में सनसनी मच गई। मौके पर पुलिस पहुँच कर शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है।

गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में ताबड़तोड़ फायरिंग कर डॉक्टर की हत्या कर दी गई। 4 हत्यारों ने क्लीनिक में घुसकर दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

दिनदहाड़े बीच बाजार में हत्या से हड़कंप मच गया है। फिलहाल कस्बे में दहशत का माहौल बना हुआ है। मौके से 1 दर्जन से अधिक खोखा कारतूस बरामद हुए है।

DIG/SSP संतोष कुमार सिंह को जैसे ही घटना की जानकारी मिली। घटना स्थल पर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की बात की होगी।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,यह घटना गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में वारदात हुई है।

मृतक का नाम मोहम्मद शादाब (38) पुत्र मोहम्मद मुस्लिम निवासी ग्राम कुराना थाना हाफिजपुर जिला हापुड़ है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हमारी प्राथमिक जानकारी के अनुसार यह पुरानी रंजिश के चलते हुआ। आगे की जांच जारी है। फॉरेंसिक टीम ने वारदात स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर डॉक्टर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दिन-दहाड़े हुई इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। हालांकि, कोई भी हत्यारोपियों के बारे में कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। हत्या की यह वारदात बुलंदशहर जिले के गुलावठी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के के मुताबिक, शादाब सीएमएस डॉक्टर था और अतरकौर मार्किट में अपना क्लीकिन चलाता था। रविवार करीब 02 बजे के आसपास दो स्कूटी पर सवार होकर चार लोग आए और क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर शादाब पर ताबड़ोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी हथियार लहराते हुए मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। गोलियों की आवास सुनकर मार्किट में मौजूद दुकानदारों में हड़कंप मच गया।


वहीं, हत्या की सूचना पर एसएसपी संतोष कुमार सिंह, एसपी सिटी समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसएसपी संतोष कुमार सिंह मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक शादाब एक झोलाझाप डॉक्टर था और कुराना गांव, थाना हाफिजपुर हापुड़ के रहने वाला थे। शादाब के भाई रागिब ने कुराना गांव निवासी इरफान की हत्या का आरोप है और पिछले काफी समय से जेल में बंद है।

एसएसपी ने बताया कि ऐसी आशंका है कि इरफान की हत्या का बदला लेने के लिए ही शादाब की हत्या की गई है। बताया कि सभी संभावित पहलुओं पर जांच की जा रही है। अभी तक मृतक शादाब के परिजनों की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

फॉरेंसिक विभाग ने मौका-ए-वारदात से करीब दो दर्जन से अधिक खोखा कारतूस व जिंदा कारतूस बरामद हुए। जिसके बाद ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारोपियों ने डॉक्टर शादाबद को एक के बाद एक करीब दो दर्जन से अधिक गोलियां मारी है। वहीं, जिस समय यह वारदात हुई उस वक्त क्लीनिक में मरीज भी मौजूद थे और आसपास की दुकाने भी खुली हुई थी। लेकिन किसी ने भी हमलावरों को नहीं देखा।


Next Story