बुलंदशहर

हथियारबंद बदमाशों ने मस्जिद के भीतर घुसकर नमाज पढ़ रहे बुजुर्ग को गोलियों से छलनी कर दिया,

Shiv Kumar Mishra
15 July 2022 4:47 AM GMT
हथियारबंद बदमाशों ने मस्जिद के भीतर घुसकर नमाज पढ़ रहे बुजुर्ग को गोलियों से छलनी कर दिया,
x

यूपी के बुलंदशहर में हथियारबंद बदमाशों ने मस्जिद के भीतर घुसकर बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी। सनसनीखेज हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी बुर्के के लिबास में मस्जिद में घुसे और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

खून से लथपथ बुजुर्ग की लाश की यह तस्वीर खुर्जा कोतवाली क्षेत्र स्थित एक मस्जिद की है, जहां पर आज तड़के मोहल्ला शेखपेन निवासी इदरीश मस्जिद में इबादत के लिए आये थे। आरोपी बुर्का पहनकर मस्जिद में पहुंचे, जैसे ही बुजुर्ग जमात की दूसरी शफ में नमाज पढ़ने के लिए खड़े हुए, हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर बुजुर्ग इदरीश की हत्या कर डाली और हत्याकांड को अंजाम देकर फरार हो गए। एकाएक फायरिंग से मस्जिद में भगदड़ मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया।


एसएसपी श्लोक कुमार डीएम डीएम ने घटना स्थल का जायज़ा लिया और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है। एसएसपी के मुताबिक इदरीश की हत्या रंजिशन की गई है, प्रारम्भिक जांच में ऐसा निकलकर सामने आया है। अन्य कई पहलुओं पर भी पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात की वजह तक पुलिस पहुंचेगी। पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज भी लगे हैं। हत्या का आरोप सरफराज नाम के शख्स पर है।

Next Story