बुलंदशहर

यूपी में महिला बीडीसी की हत्या से मचा हड़कंप, एसएसपी ने जल्द खुलासे की बात कही

Shiv Kumar Mishra
27 Jan 2023 6:36 AM GMT
यूपी में महिला बीडीसी की हत्या से मचा हड़कंप, एसएसपी ने जल्द खुलासे की बात कही
x
बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार, एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की गहनता से जांच में जुट गए।

बुलंदशहर जिले के थाना अगौता क्षेत्र के अकबरपुर-रैना गांव में हड़कंप मच गया, जब महिला बीडीसी सदस्य का लहूलुहान शव उन्हीं के घर के एक कमरे में पड़ा मिला। महिला का बेटा पुलिस विभाग में दरोगा है। घटना की जानकारी आनन फानन में पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही एसएसपी श्लोक कुमार घटनास्थल पर पहुंचे।

क्या हुआ

महिला बीडीसी सदस्य की हत्या सिर पर वजनदार हथियार से वार कर दिया गया। जबकि घटना को अंजाम देकर हत्यारोपी फरार हो गए। आप को बता दें कि घटना के वक्त 62 वर्षीय सतवीरी घर में अकेली थीं। जबकि उनके पति गजवीर सिंह एक शादी समारोह में शिरकत करने गए थे। देर रात जब उनके पति वापस लौटे तो अपनी पत्नी का शव लहूलुहान अवस्था में घर के एक कमरे में पड़ा देखा । वहीं, पुलिस अधिकारी दावा कर रहे हैं। कि पुलिस को घटना की सूचना सुबह दी गई है।

सूचना के बाद बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार, एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की गहनता से जांच में जुट गए। यह तस्वीर उस 62 वर्षीय महिला बीडीसी सदस्य सतवीरी की है, जिसकी देर रात सिर पर वजनदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई, जबकि अभी तक न तो हत्या के कारण साफ हो पाए हैं ना ही पुलिस को हत्यारों का कोई सुराग मिल पाया है। खैर, पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस अब मृतका के परिजनों से तहरीर लेकर हत्याकांड का जल्द से जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

Next Story