बुलंदशहर

बीजेपी के जिला अध्यक्ष ने दी बेसिक शिक्षा अधिकारी को धमकी ,डीएम ने दिए जांच के आदेश

Desk Editor
18 Aug 2022 5:06 AM GMT
बीजेपी के जिला अध्यक्ष ने दी बेसिक शिक्षा अधिकारी को धमकी ,डीएम ने दिए जांच के आदेश
x

बुलंदशहर जिले के भाजपा के जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बीके शर्मा ने धमकी देने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जिलाध्यक्ष ने उनसे गलत काम कराने का प्रयास कर रहे थे. मना करने पर उनके घर पर आठ-दस लोगों के साथ पहुंचकर धमकी दिए. घर में पत्नी व बेटी के सामने सामने अभद्रता की. बीएसए ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी चंद्रप्रकाश सिंह से की है.

डीएम ने मामले पर जांच बैठा दी है. बीएसए ने अधिकारियों को भेजे पत्र में कहा है कि बुधवार को दिन में साढ़े 11 बजे भाजपा जिलाध्यक्ष आठ-दस गुंडों को साथ लेकर उनके आवास पर पहुंचे. वायरल होने के कारण वह दवा लेकर घर पर ही आराम कर रहे थे. बाहर से आवाज आने पर वह कमरे से बाहर निकले और जिलाध्यक्ष को नमस्कार किया. उनका आरोप है कि जिलाध्यक्ष ने अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए अभद्रता की. गाली-गलौज करते हुए जिलाध्यक्ष ने पूछा कि फोन क्यों नहीं उठा रहा है

. बीएसए ने कहा कि तबीयत खराब है तो जिलाध्यक्ष ने कहा कि तबीयत दो मिनट में ठीक कर दूंगा. इसके बाद जिलाध्यक्ष के साथ आए एक व्यक्ति ने एक पत्र बीएसए को देते हुए बोला कि बता ये एडमिशन कराएगा या नहीं. इस पर बीएसए ने जवाब दिया कि सर प्रयास करूंगा. इस पर जिलाध्यक्ष फिर से भड़क और धमकी देने लगे. बीएसए ने डीएम, एसएसपी और मुख्यमंत्री से कार्रवाई की मांग करते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है.

भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिसोदिया इससे पहले भी गई बार विवादों में घिर चुके हैं. विधानसभा चुनाव में टिकट दिलाने के बदले एक नेता से कार लेने की चर्चा हुई थी. हालांकि विरोध के बाद कार को वापस करना पड़ा था.

Next Story