बुलंदशहर

जन्मदिन के दिन बुलंदशहर SSP के पीआरओ अंकित चौधरी का निधन, दारोगा के परिवार में मचा कोहराम

Arun Mishra
2 Dec 2021 3:42 AM GMT
जन्मदिन के दिन बुलंदशहर SSP के पीआरओ अंकित चौधरी का निधन, दारोगा के परिवार में मचा कोहराम
x
मौत की खबर मिलने के बाद दारोगा के परिवार में कोहराम मच गया.

बुलंदशहर : यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले में तैनात दारोगा की मौत से पुलिस महकमे में मातम पसरा हुआ है. बुधवार शाम एसएसपी के पीआरओ के पद पर तैनात दारोगा अंकित चौधरी का 34वां जन्मदिन था. परिवार वाले अंकित का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच अचानक एसएसपी बंगले पर अंकित चौधरी गिर गए थे. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने अंकित चौधरी को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलने के बाद दारोगा के परिवार में कोहराम मच गया. वहीं एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जनपद के समस्त पुलिसकर्मियों को अंकित के परिवार को एक दिन का वेतन देने की अपील की है.

बताया जा रहा है कि 20 दिन पहले अंकित डंगू की चपेट में आ गए थे. इलाज के बाद कुछ दिन पहले ही ड्यूटी ज्वाइन किया था. मौत की खबर मिलने के बाददारोगा के परिवारमें कोहराम मच गया. बता दें कि अंकित चौधरी 2017 बैच के सब इंस्पेक्टर थे और मूल रूप से मुजफ्फरनगर के खतौली के रहने वाले थे. फिलहाल मौत की खबर पाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है तो वहीं परिवार का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

परिवार के लोग मुजफ्फरनगर से बुलंदशहर आ गए हैं. इस मामले एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने जनपद के समस्त पुलिसकर्मियों को अंकित के परिवार को एक दिन का वेतन देने की अपील की है. बताया जा रहा है कि अंकित बहुत ही मिलनसार प्रवृत्ति का था.

Next Story