बुलंदशहर

किसान आंदोलन में ड्यूटी दे रहे जवानों के साथ हुआ हादसा, दो पीएसी की जवानों की मौत कई घायल

Shiv Kumar Mishra
2 Feb 2021 8:00 AM GMT
किसान आंदोलन में ड्यूटी दे रहे जवानों के साथ हुआ हादसा, दो पीएसी की जवानों की मौत कई घायल
x

बुलंदशहर जिले किसानों के लिए ड्यूटी में लगाये गए पीएसी के जवानों पर बैरिकेडिंग तोड़कर कैंटर चढ़ गया जिसमें पीएसी 38 बटालियन अलीगढ़ के दो जवानों की मौत हो गई है जबकि कई जवान घायल है.

दोनों मृतक जवान गाज़ियाबाद जिले के निवासी हैं. हादसे में मरने वाले दोनों जवानों के नाम प्रवीण और हादसे में कई जवान घायल हुए है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे से पुलिस महकमे में मातम छा गया है. यह हादसा सिकन्द्राबाद ओधोगिक क्षेत्र में चार नम्बर बेरिकेडिंग पर हुआ है .

मिली जानकारी के मुताबिक, किसान आंदोलन (Farmers Protest) के चलते इन जवानों की ड्यूटी हाईवे पर लगाई गई थी, जहां इन्होंने अस्थायी टैंट लगा लिया था. हादसा सुबह करीब चार बजे हुआ और दोनों मृतक जवान गाजियाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं. जिस वक्त हादसा हुआ एक दर्जन जवान तैनात थे.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा, "बुलंदशहर के सिंकदराबाद इलाके में एक ट्रैक और टैंकर आपस में टकरा गये. जिसे बाद टैंकर नियंत्रण खोकर कैंप पर चढ़ गया, जिसमें दो पीएसी के जवानों की मौत हो गई है."

राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दु:ख प्रकट किया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएसी के दो जवानों की मौत पर शोक व्यक्त किया है.

Next Story