बुलंदशहर

रिलेशन बनाने में बाधा बने माँ बाप को बेटी ने मार डाला, बुलंदशहर की हैरान करने वाली कहानी

Shiv Kumar Mishra
28 March 2023 2:10 PM GMT
रिलेशन बनाने में बाधा बने माँ बाप को बेटी ने मार डाला, बुलंदशहर की हैरान करने वाली कहानी
x
बुलंदशहर जिले में नाबालिग लड़की ने प्रेम प्रसंग के चलते माँ बाप को मार डाला

बुलंदशहर जनपद के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में 15 दिन पूर्व एक नाबालिग बेटी ने अपने ही माता-पिता की हत्या कर दी। क्योंकि मम्मी-पापा उसके प्रेम संबंधों में बाधक बन रहे थे, इसलिए उसने इस वारदात को रात के समय सोते समय अंजाम दिया। शिकारपुर पुलिस ने नाबालिग हत्यारोपी बेटी को गिरफ्तार करने के बाद आज पूरे मामले का खुलासा किया। पुलिस ने हत्यारोपी बेटी की निशानदेही पर आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

फोन पर बॉयफ्रेंड से बात करने पर नाराज होते थे मां-बाप

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि 14/15 मार्च 2023 की रात्रि में कोतवाली शिकारपुर इलाके के मो. शब्बीर पुत्र हफीज खां व उसकी पत्नी रिहाना के सिर पर कुल्हाड़ी से वारकर हत्या कर दी गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की। जांच में चौंकाने वाला रहस्य का खुलासा हुआ, जब पुलिस ने मृतक दंपति की 15 साल की नाबालिग बेटी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। जिसके बाद बेटी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

एसएसपी ने हत्यारोपी नाबालिग बेटी से पूछताछ के बाद बताया कि वह कुछ लड़कों से फोन पर बातें किया करती थी। जिसका उसके मां-बाप रोज विरोध करते थे और नाराजगी जाहीर करते थे। टेलीफोन पर लड़कों से बात करने से रोकने से नाराज होकर किशोरी ने अपने माता-पिता की हत्या की साजिश रची। और वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने हत्यारोपी नाबालिग बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है। इस दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में कई तरह की चर्चाओ का दौर चल रहा था जिसे आज विराम दिया गया।


बेहोश कर मां-बाप को मार डाला

एसएसपी श्लोक कुमार ने हत्यारोपी किशोरी से पूछताछ के बाद बताया कि किशोरी को उसके पिता ने एक युवक के साथ समोसा खाते हुए देख लिया था। जिस पर पिता ने उसकी पिटाई कर दी थी, बस फिर क्या था बेटी ने मां-बाप की ही हत्या की साजिश रच डाली। पहले नशे की गोलियां मंगाई, उन्हें खाने में मिलाकर मम्मी-पापा को खिलाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद कुल्हाड़ी से वार कर दोनों की हत्या कर दी और खुद कमरे में आकर सो गई।

घटना के बाद गिरफ्तार नाबालिग को कोर्ट में पुलिस ने प्रस्तुत किया गया जहां से उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

Next Story