बुलंदशहर

बुलंदशहर में खेत में घुसी बस, दो की मौत, सीएम ने जताया खेद, मृतकों को पांच लाख की आर्थिक सहायता का किया ऐलान

Shiv Kumar Mishra
20 July 2021 10:22 AM GMT
बुलंदशहर में खेत में घुसी बस, दो की मौत, सीएम ने जताया खेद, मृतकों को पांच लाख की आर्थिक सहायता का किया ऐलान
x

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंगलवार दोपहर रोडवेज की बस पलट गई. यह हादसा बुलंदशहर - गाजियाबाद नेशनल हाईवे -91 पर हुआ. हादसे में एक महिला की मौत हो गई। एक अन्य की हालत नाजुक है.हादसे की सूचना पर पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। घायलों को बुलंदशहर के जिला अस्पताल भेजा जा रहा है.

गाजियाबाद डिपो की रोडवेज बस बुलंदशहर से गाजियाबाद के लिए चली थी. बस में करीब 22 यात्री बताए गए है. जैसे ही रोडवेज बस कोतवाली देहात क्षेत्र के बिलसुरी गांव के पास पहुंची तभी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में पलट गई. बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोगों और हाईवे पर आने जाने वालों ने किसी तरह घायलों को बाहर निकाला. हादसे में सड़क किनारे खेत में धान की रोपाई कर रही महिला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते हुई है. बस में सवार 12 यात्री घायल बताए गए हैं. बस पलटने की सूचना पर SSP बुलंदशहर संतोष सिंह और DM रविंद्र कुमार मौके पर पहुंचे. डायल 112 और 108 एंबुलेंस से घायलों को बुलंदशहर के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बुलंदशहर में एक सड़क दुर्घटना में यात्रियों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को पाँच-पाँच लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

Next Story