बुलंदशहर

पेड़ से टकराकर कार बनी आग का गोला, जिंदा जला युवक

सुजीत गुप्ता
21 Nov 2021 9:47 AM GMT
पेड़ से टकराकर कार बनी आग का गोला, जिंदा जला युवक
x

बुलंदशहर जिले के खुर्जा के थाना देहात इलाके में गांव सलेमपुर पहाड़गढ़ी गांव के पास शनिवार देर रात टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। गाड़ी में बैठे दो युवकों ने कूदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन गाड़ी चला रहा युवक जिंदा जल गया।

राहगीरों ने बताया कि सलेमपुर पहाड़गढ़ी गांव के पास कार का टायर का फट गया। इससे कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोनट से धुआं निकलने लगा और आग लग गई। थाना शिकारपुर क्षेत्र के पलरा गांव निवासी बंटू ने बताया कि उनका बेटा आकाश अपने दोस्त वरुण और दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी राहुल (25) पुत्र पप्पी के साथ कार से दिल्ली जा रहा था। राहुल कार चला रहा था। राहुल ने सीट बेल्ट पहन रखी थी, इस कारण वह कार से नहीं निकल सका।

आग की तेज लपट के चलते कोई भी राहुल की मदद के लिए नहीं पहुंच सका। लोगों ने दमकल और पुलिस को सूचना दी। सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम और दमकल की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार चला रहा युवक बुरी तरह जल चुका था। उसको जटिया अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। अन्य दोनों युवक घायल हैं, जिनको नोएडा के अस्पताल में रेफर किया गया है।




सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story