बुलंदशहर

यूपी : 'लेडी सिंघम' ने निकाली गुड्डू पंडित की हेकड़ी, सपा के झंडे हटाए तभी आगे बढ़ने दी गाड़ी, FIR दर्ज, वीडियो वायरल

Arun Mishra
10 Jan 2022 1:22 PM GMT
यूपी : लेडी सिंघम ने निकाली गुड्डू पंडित की हेकड़ी, सपा के झंडे हटाए तभी आगे बढ़ने दी गाड़ी, FIR दर्ज, वीडियो वायरल
x
विधायक आगे बढ़े तो सीओ ने सीधा कहा पहले झंडे हटाओ फिर आगे बढ़ो।

आचार संहिता लगते ही उत्तर प्रदेश की पुलिस हरकत में है। हर गली, मोहल्लों, गाड़ियों पर नजर रखी जा रही है। ऐसे में बीती रात दबंग विधायक गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) समाजवादी पार्टी का झंडा लगाए घूम रहे थे। साथ में कई दबंग समर्थक भी।

बुलंदशहर के डिबाई विधानसभा क्षेत्र में गुड्डू पंडित का जलवा है। पर सर्किल ऑफिसर वंदना सिंह की नजर जब विधायकजी के काफिले पर पड़ी तो फौरन गाड़ियां रुकवाई गई। विधायक आगे बढ़े तो सीओ ने सीधा कहा पहले झंडे हटाओ फिर आगे बढ़ो। मिल रही जानकारी के मुताबिक, सूचना मिल रही है की अब गुड्डू पंडित के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गयी है.

आपको बता दें उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) का ऐलान चुनाव आयोग ने 8 जनवरी को किया। 403 सीटों वाली 18वीं विधानसभा के लिए 10 फरवरी से 7 मार्च तक सात चरणों में वोट पड़ेंगे। 10 मार्च को चुनाव के नतीजे (UP Election results) आएंगे।

क्या था पूरा मामला

दरअसल 'बाहुुबली' गुुड्डू पंडित अपने काफिले के साथ पार्टी का चुनाव प्रचार करने निकले थे और सभी गाड़ियों पर पार्टी के झंडे लगाकर प्रचार किया जा रहा था। जिसकी सूचना CO डिबाई वंदना शर्मा व डिबाई कोतवाल सुभाष सिंह को मिली, जिसके बाद पुलिस बल के साथ दोनों अधिकारी मौके पर पहुँच गए और सभी गाड़ियों की एक-एक कर चेकिंग की। इसके साथ मौके पर ही पार्टी के झंडे को गाड़ियों से निकलवा दिया।

इस दौरान डीएसपी ने काफिले में शामिल वाहनों की सघन तलाशी भी ली और कड़े शब्दों में सपा के पूर्व विधायक को चेतावनी देकर वाहनों को आगे जाने दिया। डीएसपी ने बताया कि आचार संहिता का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बताया कि पूर्व विधायक गुड्डू पंडित ने कल अपने काफिले के साथ डिबाई विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया था। बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार वाहनों की अनुमति नहीं थी और वाहनों पर बैनर लगाकर आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा था।

Next Story