बुलंदशहर

बुलंदशहर से लापता इनकम टैक्स इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी का शव गाजियाबाद में मिला, जांच में जुटी पुलिस

Arun Mishra
11 March 2023 10:21 AM GMT
बुलंदशहर से लापता इनकम टैक्स इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी का शव गाजियाबाद में मिला, जांच में जुटी पुलिस
x
यह दोनों आखरी बार हापुड़ के छिजारसी टोल टैक्स के सीसीटीवी में कैद हुए हैं लेकिन उसके बाद यह मुरादनगर कैसे पहुंचे और इनकी मौत कैसे हुई यह पुलिस के लिए इस समय सबसे बड़ी गुथी बना हुआ है?

गाजियाबाद (अरुण चंद्रा) : बुलंदशहर से 8 तारीख को लापता हुए फौज से रिटायर और फिलहाल में इनकम टैक्स इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी का शव गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र में मिला है। हत्या की आशंका जताई जा रही है। पति पत्नी दोनों 8 तारीख को अपने गांव से गाजियाबाद आने के लिए निकले थे। लेकिन अब यह तस्वीर रणपाल और रेखा की है। रणपाल इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में इंस्पेक्टर पोस्ट थे। रामपाल और उसकी पत्नी रेखा बुलंदशहर से 8 तारीख को गाजियाबाद को आने के लिए निकले थे लेकिन अब उन दोनो का शव मुरादनगर क्षेत्र में मिला है।

पुलिस के मुताबिक दोनो के गले पर निशान है जिससे आशंका जताई जा रही है कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई है। हालांकि मौत कैसे हुई इसका पता तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सही चलेगा। लेकिन अब गाजियाबाद और बुलंदशहर पुलिस दोनों इस मामले के खुलासे में जुट गए हैं।

रणपाल दिल्ली में इनकम टैक्स में तैनात थे और गाजियाबाद के शिप्रा इलाके में रहते थे यह उनको सरकारी आवास मिला हुआ था। इस सोसाइटी के गार्ड बताते हैं परिवार में 4 लोग थे जिसमें पति पत्नी और उनका एक बेटा और बेटी थी.

यह दोनों आखरी बार हापुड़ के छिजारसी टोल टैक्स के सीसीटीवी में कैद हुए हैं लेकिन उसके बाद यह मुरादनगर कैसे पहुंचे और इनकी मौत कैसे हुई यह पुलिस के लिए इस समय सबसे बड़ी गुथी बना हुआ है।

रवि कुमार, डीसीपी ग्रामीण गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने इस मामले पर क्या कहा, सुनिए-


Next Story