बुलंदशहर

बुलंदशहर में जहरीली शराब से मचा कोहराम, पांच की मौत, कई गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Shiv Kumar Mishra
8 Jan 2021 6:52 AM GMT
बुलंदशहर में जहरीली शराब से मचा कोहराम, पांच की मौत, कई गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
x

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है. इस मामले में थाना पुलिस की लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी दिक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी प्रभारी अनोखे पूरी को निलंबित किया गया है. साथ ही मामले में तीन लोगों को भी हिरासत में लिया गया है.

16 लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती.

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से कई लोग बीमार हो गए, जिसमें आज चार लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 16 लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और आबकारी विभाग की सांठगांठ से जहरीली शराब बेची जा रही थी. घटना के बाद शराब माफिया कुलदीप फरार है.डीएम रविंद्र कुमार ने कहा कि चार लोगों की मौत हो गई है और 16 लोगों की हालत खराब है. हमारी प्राथमिकता इन 16 लोगों की जिंदगी को बचाने की है. कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यह सभी लोगों ने शराब पी थी, इसके बाद इनकी हालत बिगड़ गई. मृतकों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जिससे पता चल सके कि मौत के पीछे की वजह क्या है.

हर पीड़ित को बेहतर इलाज देने का निर्देश.

बुलंदशहर की घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के आदेश दिए हैं. दोषियों पर NSA के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं. वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर इलाज देने का निर्देश दिया गया है. साथ ही दोषी डिस्टीलरी के ख़िलाफ भी कठोरतम कार्रवाई का आदेश दिया गया है|

Next Story