बुलंदशहर

बुलंदशहर की गुलावठी में दिनदहाड़े डॉ की हत्या बदला लेने के लिए की गई

Shiv Kumar Mishra
11 May 2022 1:31 PM GMT
बुलंदशहर की गुलावठी में दिनदहाड़े डॉ की हत्या बदला लेने के लिए की गई
x

बुलंदशहर। गुलावठी पुलिस व स्वाट टीम ने गुलावठी में शादाब हत्याकांड का राजफाश किया है। किराए के शूटरों से पुलिस ने अवैध असलहा व घटना में प्रयोग की गई स्कूटी भी बरामद की है।

यह है पूरा मामला

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आठ मई की दोपहर को जिला हापुड़ के रहने वाले झोलाछाप शादाब की गुलावठी स्थित दुकान में घुसकर कर हत्या कर दी थी। जनपद हापुड़ निवासी इरफान की 16 फरवरी को हत्या हो गई थी। हत्या के आरोप में मृतक शादाब का भाई रागिब जेल में बंद है। इरफान के साले कासिफ ने अपने जीजा की हत्या का बदला लेने के लिए किराए के शूटरों से शादाब की हत्या कराई थी। पुलिस ने दिल्ली से छैनू गैंग के दो शूटरों समेत तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

मृतक इरफान के साले काशिफ ने अपने जीजा इरफान की हत्या का बदला लेने के लिए भाड़े के शूटरों से शादाब की हत्या कराई थी। शूटर समीर पुत्र नूरुद्दीन निवासी बहनाइ थाना कुंवरगया जनपद बदायूं दिल्ली में एक जिंस फैक्ट्री में काम करता है। समीर छेनू गैंग का सक्रिय सदस्य है। समीर ने अपने मौसेरे भाई शूटर वासिद पुत्र निवासी उस्मानपुर थाना उस्मानपुर दिल्ली समेत पांच लोगों ने शादाब हत्याकांड को अंजाम दिया था। शादाब की हत्या के दौरान शूटर समीर को उसके ही शादी की गोली लग गई थी। शादाब की हत्या में प्रयोग करने के लिए दिल्ली से पुरानी स्कूटी खरीदी गई थी। स्कूटी दिलाने में आदिल पुत्र मुख्तियार निवासी कबीर नगर थाना वेलकम दिल्ली भी शामिल था।

शूटरों को देने थे हत्या के बाद 50 हजार

एसएसपी ने बताया कि इरफान के साले काशिफ ने 50 हजार रुपये में शादाब की हत्या का सौदा तय किया था। घटना के बाद 50 हजार रुपये देना तय हुआ था। पकड़े जाने पर जमानत से लेकर शूटरों के स्वजन को 10 हजार रुपये प्रति माह का खर्चा भी देना तय हुआ था।

Next Story