बुलंदशहर

सम्पत्ति विवाद को लेकर पति ,पत्नी और साले ने मिलकर की मां की हत्या,पुलिस ने तीनो को किया गिरफ्तार

Desk Editor
23 Aug 2022 9:23 AM GMT
सम्पत्ति विवाद को लेकर पति ,पत्नी और साले ने मिलकर की मां की हत्या,पुलिस ने तीनो को किया गिरफ्तार
x

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां कलयुगी बेटे ने पत्नी और साले के साथ मिलकर मां की हत्या कर दी. आरोपी के भाई की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि संपत्ति के विवाद में इस हत्या को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि किसी वजनदार हथियार से वार कर बुजुर्ग महिला का चेहरा कुचला फिर शव को चादर में बांधकर मंदिर के पास फेंक दिया. जैसे ही स्थानीय लोगों ने महिला का शव देखा तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. मृतक महिला के छोटे बेटे ने अपने भाई और भाभी पर हत्या का शक जाहिर किया था.

पुलिस ने दोनों हिरास्त में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो सारा राज खुलकर सामने आ गया. मृतक महिला की बेटियों ने पुलिस को बताया कि भाई ने संपत्ति के विवाद में मां को पहले भी कई बार धमकी दी थी. तीन घर और एक दुकान सभी बुजुर्ग महिला के ही नाम थी. जिसे लेकर परिवार में विवाद चल रहा था. इस मामले पर सीओ दिलीप सिंह ने बताया कि रात में पुलिस को सूचना मिली थी

कि खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र में एक बुजुर्ग महिला का शव पड़ा है. जांच में सामने आया कि मृतक महिला और उसके बेटे के बीच संपत्ति को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद बेटे ने पत्नी और साले के साथ मिलकर बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Next Story