बुलंदशहर

गुड़ व्यापारी ने किया लूट का विरोध, गोली मारकर कर दी हत्या

Sakshi
12 March 2022 11:20 AM GMT
गुड़ व्यापारी ने किया लूट का विरोध, गोली मारकर कर दी हत्या
x
बुलंदशहर में बीते शनिवार को लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने 60 वर्षीय गुड़ व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी...

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बुलंदशहर में बीते शनिवार को लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने 60 वर्षीय गुड़ व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार, बुगारसी चौराहे पर गोपाल-जी डेयरी के पास बाइक सवार बदमाशों ने प्रदीप अग्रवाल से पैसे से भरा थैला छीनने की कोशिश की और विरोध करने पर गोली मार दी।

बता दें कि दिनदहाड़े हुई इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। घायल व्यापारी को इलाज के लिई मेरठ ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित व्यापारियों ने बाजार बंद कर बुगरासी चौराहे पर जाम लगा दिया। मौके पर मौजूद जिला एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारी व्यापारियों को समझाने का प्रयास कर रहे थे। लुटेरों की धरपकड़ के लिए मुख्य मार्गो की नाकाबंदी कर वाहनो की तलाशी ली जा रही थी।

इस मामले को लेकर जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि व्यापारी का एक बेटा-बेटी हैं। बेटा अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहता है। वहीं, एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि कारोबारी की हत्या लूट की नीयत से की गई है। उसके परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि व्यवसायी के पास 4 लाख रुपये थे। उन्होंने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए सात टीमों का गठन किया गया है।

Next Story