बुलंदशहर

सिपाही प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने एसएसपी से लगाई गुहार, फिर ऑफिस में ही हुई शादी

Arun Mishra
19 Jan 2021 3:54 AM GMT
सिपाही प्रेमी ने दिया धोखा तो प्रेमिका ने एसएसपी से लगाई गुहार, फिर ऑफिस में ही हुई शादी
x
एसएसपी ने कार्रवाई करने की बात कही, तो गौरव के पसीने छूट गये. कहीं नौकरी न चली जाये, इस डर से वह प्रेमिका के साथ रहने के लिए राजी हो गया.

ये मामला बुलंदशहर का है, जहां SSP का दफ्तर एसएसपी दफ्तर का दफ्तर ही शादी का मंडप बन गया. दरअसल, एक युवक-युवती एक दुसरे से प्यार करते थे. लड़के ने शादी की बात कहकर जिस्मानी नजदीकियां भी बढ़ाई. लेकिन पुलिस में नौकरी लगने के बाद वह उससे दूर जाने लगा. लड़की को उसकी बेवफाई साफ नजर आई तो वह सीधे SSP से शिकायत करने पहुंच गई. लड़का सिपाही था. फौरन उसे SSP ऑफिस में तलब कर लिया गया. इसके बाद उसे जब जेल भेजे जाने की बात कही गई तो तो वह डरकर शादी के लिए तैयार हो गया. फिर क्या था, दोनों की शादी वहीं SSP ऑफिस में ही करा दी गई.

बुलंदशहर के स्याना की रहने वाली काजल आज एसएसपी संतोष कुमार सिंह के पास अपने प्रेमी की शिकायत लेकर पहुंची थी. उसका प्रेमी गौरव यूपी पुलिस में सिपाही है. जब काजल एसएसपी को बता रही थी, कि वह उससे बहुत प्यार करती है, लेकिन प्रेमी उसे परेशान करता है, तो एसएसपी ने उसे कार्रवाई का आश्वासन दिया. इसी दौरान गौरव भी वहां पहुंच गया.

एसएसपी ने प्रेमिका की शिकायत सुनकर प्रेमी को जेल भेजने का डर दिखाया तो प्रेमी जेल से बचने के लिए शादी के लिए रजामंद हो गया. फिर क्या था दफ्तर में ही एसएसपी ने जयमाला मंगाई. इतना ही नहीं शादी की खुशियां बांटने के लिए मिठाई भी मंगाई गई. बाकायदा पुलिस, फरियादी और पत्रकारों की मौजूदगी में जयमाला की रस्म को पूरा किया गया.


इसके साथ ही दूल्हा दुल्हन के डॉक्युमेंट कोर्ट मैरिज के लिए पुलिस ने वकील को सौप दिए है, ताकि इस शादी को कानूनी जामा पहनाया जा सके. बाकायदा पुलिस और फरियादियों ने दूल्हा -दुल्हन को पुलिस ऑफिस से आशीर्वाद देकर विदा किया.

प्रभारी महिला सेल ओम लता यादव के मुताबिक जयमाला की रस्म को पूरा करा दिया गया है. शादी को कानूनी रूप देने के लिए कोर्ट मैरिज की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. फिलहाल शादी करवाकर जयमाला की रस्म के बाद दोनों पति पत्नी को विदा कर दिया गया है.

Next Story