बुलंदशहर

बुलंदशहर में सिरफिरे युवक ने पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से मार डाला, तीसरी बेटी की हालत नाजुक

Arun Mishra
3 March 2021 5:12 AM GMT
बुलंदशहर में सिरफिरे युवक ने पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से मार डाला, तीसरी बेटी की हालत नाजुक
x
सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के सिर में हथौड़ी से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया।

बुलंदशहर : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक सिरफिरे ने मंगलवार की देर रात अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी। जबकि एक बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना बुलंदशहर जिले के शिकारपुर देहात के माजरा अंबेडकर नगर की है। यहां एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के सिर में हथौड़ी से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के हमले में उसकी एक अन्य बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, सईद अपनी पत्नी शकीला (50), बेटी रजिया (20), सुल्ताना(18) और शबाना (16) के साथ रहता था। मंगलवार रात को सईद ने किसी विवाद के बाद पत्नी पर हथौड़े से प्रहार किया। जब मां को बचाने के लिए उसकी तीनों बेटियांआई तो सईद ने उन पर भी हथौड़े से प्रहर कर दिया। पत्नी और तीनों पुत्रियों को हथौड़े से लहूलुहान कर आरोपी सईद वहां से फरार हो गया।

पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शकीला और उसके दो पुत्रियां रजिया एवं शबाना को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल सुल्ताना की हालत नाजुक देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी एवं अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी सईद मानसिक रूप से कमजोर है। उसके दो पुत्र, जो विवाहित हैं, उससे अलग रहते हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सईद को अपनी पत्नी और पुत्रियों के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपी व्यक्ति फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story